• img-fluid

    भाजपा की हार से डरा संघ, अफजाल अंसारी ने 2027 में सपा सरकार बनने का किया दावा

  • June 19, 2024


    गाजीपुर. गाजीपुर लोकसभा सीट (Ghazipur Lok Sabha Seat) से सपा (SP) के नवनिर्वाचित सांसद (MP) अफजाल अंसारी (Afzal Ansari) ने मंगलवार को आरएसएस (RSS) पर बड़ा हमला बोला. कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अफजाल अंसारी ने कहा कि बीजेपी (BJP) की हार से आरएसएस डर गया है. यही वजह है कि संघ प्रमुख मोहन भागवत नागपुर मुख्यालय छोड़कर फील्ड में आ गये हैं. वे कभी गोरखपुर तो कभी किसी अन्य जिले में जा रहे हैं.


    अफजाल अंसारी ने कहा कि संघ एहसास हो चुका है कि आने वाले समय में समाजवादी परती उत्तर-प्रदेश की सत्ता पर काबिज हो जाएगी. अफजाल अंसारी ने दावा किया कि दलित वोटरों ने उन्हें भरपूर वोट दिया. अफजाल अंसारी ने कहा कि सामन्तवादी ताकतों के खिलाफ अब बसपा नेतृत्व लड़ने के मूड में नहीं है. नहीं तो वो भी इंडिया गठबंधन में होते. अफजाल ने कहाकि 2027 की लड़ाई पीडीए के फॉर्मूले के साथ शुरू कर देनी है.अफजाल ने कहा किअखिलेश यादव ने जातिगत जनगणना और जिसकी जितनी संख्या उतनी भागीदारी की बात कही है.अफजाल ने कार्यकर्त्ताओं से कहा कि बहुजन समाज का भरोसा जीत लिये तो 2027 में सपा को 80 फीसदी वोट मिलेगा.

    गाजीपुर के जखनिया में आयोजित अभिनंदन समारोह में अफजाल ने कहा कि जिन दलित भाइयों ने चुनाव में हाथी का बटन दबाया वे आज निराश हैं. उन्हें पता है कि बसपा का नेतृत्व सामंतवादी ताकतों से लड़ने के मूड में नहीं हैं. उन्होंने कार्यकर्ताओं की संकल्प दिलाया कि 2027 के लिए अभी से जुट जाना है. आगामी विधानसभा चुनाव में दलित वस्तियों से सपा को 80 फ़ीसदी वोट मिलेंगे.

    Share:

    हिमाचल : मुख्यमंत्री सुक्खू की पत्नी कमलेश ठाकुर को उपचुनाव में मिला टिकट, जाने क्या बोले

    Wed Jun 19 , 2024
    शिमला. हिमाचल प्रदेश में तीन विधानसभा सीटों (Himachal By-Elections 2024) पर उपचुनाव के लिए कांग्रेस (Congress) और भाजपा (BJP) ने अपने-अपने प्रत्याशियों के नामों का ऐलान कर दिया है. हालांकि, सबसे ज्यादा चर्चा देहरा सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी की है. यहां से कांग्रेस ने सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू (CM Sukhvinder Singh Sukhu) की पत्नी कमलेश […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved