• img-fluid

    हलकी बारिश के बाद भी उछला दिन और रात का पारा

  • June 18, 2024

    इंदौर। शहर के कई हिस्सों में कल दोपहर और रात को हलकी बारिश हुई। इसके बाद भी दिन और रात के तापमान में कमी के बजाय उछाल दर्ज किया गया। दिन के तापमान में तो 2 डिग्री की बढ़ोतरी हुई, जिससे दिन और रात को लोगों को गर्मी और उमस ने परेशान किया। मौसम विभाग ने आज भी बारिश और तेज हवाओं की चेतावनी के साथ यलो अलर्ट जारी किया है।

    विमानतल स्थित मौसम केंद्र के मुताबिक कल दिन का अधिकतम तापमान 38.4 डिग्री रहा, जो सामान्य से 3 डिग्री और परसों की अपेक्षा 2.1 डिग्री ज्यादा था। वहीं रात का न्यूनतम तापमान 26.1 डिग्री रहा, जो सामान्य से 2 डिग्री और परसों रात की अपेक्षा 0.5 डिग्री ज्यादा था। कल दिन और रात में कुल 0.9 मिलीमीटर बारिश रिकॉर्ड की गई। इस दौरान हवाओं की दिशा पश्चिमी रही और अधिकतम गति 48 किलोमीटर प्रतिघंटे तक पहुंची। मौसम विभाग के अनुसार आज भी हलकी से मध्यम बारिश और तेज हवाएं देखने को मिल सकती हैं और आने वाले कुछ दिन ऐसा ही मौसम बना रहेगा।

    Share:

    छह माह बाद भी लॉ का प्रमुख सचिव नहीं बना पाई मोहन सरकार, आ रही दिक्कत

    Tue Jun 18 , 2024
    इंदौर। प्रदेश में भाजपा की नई सरकार के गठन को लगभग छह माह से अधिक हो चुके हैं, लेकिन प्रमुख सचिव लॉ के पद पर वह अभी तक किसी की नियुक्ति नहीं कर पाई है। इसके कारण विधि विभाग से जुड़े अनेक नीतिगत निर्णय लेने में दिक्कतें आ रही हैं। प्रदेश में विधि से संबंधित […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved