• img-fluid

    नमामि गंगे मिशन के सदस्यों ने पीएम मोदी के तीसरे कार्यकाल के लिए की गंगा मैया से प्रार्थना

  • June 09, 2024


    वाराणसी । नमामि गंगे मिशन के सदस्यों (Namami Gange Mission Members) ने पीएम मोदी के तीसरे कार्यकाल के लिए (For PM Modi’s third term) गंगा मैया से प्रार्थना की (Prayed to Mother Ganga) । प्रधानमंत्री के तौर पर नरेंद्र मोदी के तीसरे कार्यकाल में उनकी सफलता के लिए नमामि गंगे मिशन के सदस्यों ने रविवार सुबह यहां गंगा घाट पर मां गंगा की आरती उतारी और बाबा विश्वनाथ तथा गंगा मैया से प्रार्थना की । पीएम मोदी वाराणसी लोकसभा क्षेत्र से लगातार तीसरी बार जीतकर आज शाम राष्ट्रपति भवन में तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे।

    नमामि गंगे टीम के 10-15 सदस्यों ने गंगा घाट पर मां गंगा की आरती उतारी। कई सदस्यों ने हाथों में पीएम मोदी की तस्वीर और पोस्टर ले रखे थे, जिन पर ‘हर हर गंगे नमामि गंगे, नहीं रुकेंगे स्वच्छ करेंगे हम’ लिखा था। उन्होंने ‘वंदे मातरम्’, ‘गंगा मैया की जय’, ‘भारत माता की जय’, ‘मोदी-मोदी’ और ‘हर हर महादेव’ का उद्घोष भी किया।

    नमामि गंगे के जिला संयोजक शिवम अग्रहरि ने कहा, “काशी के सांसद तीसरी बार शपथ लेंगे। यह हम सबके लिए ऐतिहासिक समय है। मां गंगा-बाबा विश्वनाथ से कामना करते हैं कि वह देश की तरक्की के लिए लगातार प्रयत्नशील रहें और विकसित भारत बनाने में सफल हों।” नमामि गंगे की सदस्य प्रीति जायसवाल ने कहा, “तीन बार हमारे सांसद प्रधानमंत्री चुने गये। उनके तीसरे कार्यकाल में हमारे देश को बल मिले, मोदी जी अच्छा कार्य करें, यही कामना है।”

    Share:

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे

    Sun Jun 9 , 2024
    नई दिल्ली । कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे (Congress President Mallikarjun Khadge) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह (Swearing-in ceremony of Prime Minister Narendra Modi) में शामिल होंगे (Will Attend) । खड़गे राज्यसभा में विपक्ष के नेता के तौर पर शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे। सूत्रों ने बताया कि ‘इंडिया’ ब्लॉक के अन्य सहयोगी […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved