• img-fluid

    अब आपस में भिड़ेगा साउथ! विजय सेतुपति, रजनीकांत और जूनियर एनटीआर की फिल्मों का क्लैश

  • June 09, 2024

    मुंबई: साउथ की फिल्मों का क्रेज हर जगह देखने को मिलता है. विजय सेतुपति की ‘विदुथलाई’ तमिल सिनेमा में सबसे पॉपुलर सीक्वल में से एक है. डायरेक्टर वेत्रिमारन के डायरेक्टशन में बनी इस फिल्म के पहले पार्ट की हर किसी ने खूब तारीफ की. फिल्म के कॉन्सेप्ट को लेकर भी फिल्म को काफी सराहा गया. अब पहले पार्ट की शानदार सक्सेस के बाद इसके सीक्वल का फैन्स दिल थामकर इंतजार कर रहे हैं.

    इसी बीच खबर समाने आई है कि एक्शन थ्रिलर ‘विदुथलाई 2’ के मेकर्स जल्द ही इसे रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं. रिपोर्ट के अनुसार, ‘विदुथलाई 2’ के मेकर्स दिवाली 2024 पर फिल्म को रिलीज करने का प्लान बना रहे हैं. अनुसार ये प्रोजेक्ट अपने लास्ट स्टेज पर है और फिल्म के अहम हिस्सों की शूटिंग भी पूरी की जा रही है. अगर ये खबर सही साबित होती है, तो साउथ सिनेमा की फिल्मों के बीच एक बड़ा क्लैश हो सकता है.


    ऐसा इसलिए क्योंकि दिवाली के मौके पर मेगास्टार रजनीकांत की मोस्ट अवेटेड फिल्म जूनियर एनटीआर की पीरियड ड्रामा ‘देवरा: पार्ट 1’ के साथ भिड़ने वाली है. ऐसे में अगर विजय सेतुपति की फिल्म भी दिवाली पर आती है, तो साउथ सिनेमा की हिस्ट्री का ये सबसे बड़ा क्लैश साबित हो सकता है. हालांकि ‘देवरा: पार्ट 1’ की रिलीज की प्लानिंग अभी भी की जा रही है. विजय, रजनीकांत और जूनियर एनटीआर तीनों ही साउथ के बड़े स्टार हैं. तीनों की ही गजब की फैन फॉलोइंग है. ये मुकाबला किसी के लिए भी आसान नहीं होगा.

    Share:

    नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण में शामिल होंगे मल्लिकार्जुन खरगे, जानें बाकी विपक्षी नेताओं ने क्या कहा?

    Sun Jun 9 , 2024
    नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव के परिणाम के बाद आज यानी 9 जून को शपथ ग्रहण होने वाला है, इस समारोह में नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री के रूप में शपथ लेने वाले हैं. मोदी के साथ नई कैबिनेट में कई सांसद भी मंत्री शपथ लेंगे. यह कार्यक्रम राष्ट्रपति भवन में होने वाला है. […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved