• img-fluid

    वो थप्पड़ सही था तो ये गलत कैसे…, कंगना का पुराना पोस्ट सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

  • June 09, 2024

    नई दिल्ली (New Delhi)। ऑस्कर्स 2022 (Oscars 2022) के अनाउंसमेट के दौरान जब विल स्मिथ (Will Smith) ने स्टेज पर आकर होस्ट क्रिस रॉक (Host Chris Rock.) को थप्पड़ जड़ दिया तो यह खबर इंटरनेशनल मीडिया में खूब उछली। क्रिस तब विल स्मिथ से अलग हो चुकीं उनकी पत्नी जेडा पिंकेट स्मिथ (Jada Pinkett Smith.) के खर्चों को लेकर मजाक कर रहे थे। उस वक्त कंगना रनौत (Kangana Ranaut.) ने विल स्मिथ के क्रिस को थप्पड़ मारने की बात का समर्थन किया था और अब जब एयरपोर्ट पर एक महिला सुरक्षाकर्मी ने एक्ट्रेस को तमाचा जड़ दिया है, तो लोग उनकी उसी पुरानी पोस्ट का स्क्रीनशॉट शेयर कर रहे हैं।


    ऑस्कर वाले बयान से जोड़ा कनेक्शन
    मालूम हो कि मंडी लोकसभा सीट से हाल ही में सांसद चुनी गईं कंगना रनौत को एक महिला CISF कॉन्सटेबल ने थप्पड़ मार दिया था। जब उससे इसकी वजह पूछी गई तो सुरक्षाकर्मी ने बताया कि उसकी मां उस वक्त किसान आंदोलन में बैठी हुई थीं जब कंगना ने यह बयान दिया कि ये सब ₹100-100 रुपये में आकर धरने पर बैठने वाली औरतें हैं। कंगना रनौत ने ऑस्कर 2022 के वक्त वहां हुई घटना की तस्वीर पोस्ट करते हुए कहा था कि अगर वो विल की जगह पर होतीं तो वह भी ऐसा ही करतीं।

    कंगना रनौत ने तब किया था ऐसा पोस्ट
    कंगना रनौत ने लिखा, “अगर कोई बेवकूफ मेरी मां या बहन की बीमारी को लेकर मजाक बनाएगा तो मैं भी उसे इसी तरह थप्पड़ मारूंगी। बिलकुल ठीक किया।” शनिवार को कंगना रनौत ने हाल ही में एयरपोर्ट पर हुई घटना के बारे में अपने विचार रखते हुए उन लोगों को लताड़ा था जो उन्हें थप्पड़ मारे जाने की घटना पर खामोश हैं। अब सोशल मीडिया पर कंगना रनौत का पुराना बयान उठाकर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। बहुत से लोगों ने कंगना रनौत को दोगली सोच वाली महिला कहते हुए उन पर आरोप लगाया है कि अगर विल स्मिथ का थप्पड़ मारना सही था तो CISF कर्मचारी का थप्पड़ मारना गलत कैसे हुआ।

    सोशल मीडिया पर क्या बोल रहे हैं लोग
    कंगना रनौत की बात पर एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, “कंगना रनौत के मुताबिक विल स्मिथ उसकी पत्नी का मजाक बनाने के लिए किसी को थप्पड़ मार सकते हैं, लेकिन दूसरी औरत उसकी मां को ‘100 रुपये में बैठने वाली’ कहने के लिए और उसके किसान पिता का सिर काटने की बात कहने के लिए हाथ नहीं उठा सकती। दोगलेपन की भी कोई हद होती है दोस्तों।” कई और लोगों ने भी कंगना रनौत की पोस्ट को रीशेयर करते हुए उन्हें दोगली सोच वाली औरत कहा है। वहीं एक शख्स ने लिखा कि सेलेब्रिटीज इस तरह की बातें बोलते ही हैं। एक शख्स ने लिखा- क्योंकि वो गरीब थी, इसलिए CISF कर्मचारी के खिलाफ एक्शन लिया गया, लेकिन कंगना रनौत का क्या?

    Share:

    इंडिगो ने उड़ान निरस्त की, 14 यात्रियों की हज उड़ान चूकी

    Sun Jun 9 , 2024
    इंदौर। देश (India) की प्रमुख निजी एयर लाइंस इंडिगो (Private airlines Indigo) इंदौर से लगातार अपनी उड़ानों (flights) को निरस्त कर रही है। कल भी कंपनी ने रात को दिल्ली से इंदौर (Delhi to Indore) आकर वापस दिल्ली जाने वाली उड़ान को निरस्त कर दिया। इसके कारण इस उड़ान से जाने वाले 150 से ज्यादा […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved