• img-fluid

    Dostana 2 के विवाद पर बोले कार्तिक आर्यन, ऐसे कई ऐड्स कर चुके रिजेक्ट

  • June 09, 2024

    मुंबई (Mumbai)। कबीर खान (Kabir Khan) की ‘चंदू चैम्पियन’ (Chandu Champion) के प्रमोशन में बिजी चल रहे कार्तिक आर्यन ने नेगेटिव कैम्पेनिंग,ब्रांड एंडोर्समेंट से लेकर कई मसलों पर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने बताया कि वह खुद फेयरनेस क्रीम से लेकर पान-मसाला का ऐड ठुकरा चुके हैं.

    बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों कबीर खान की ‘चंदू चैम्पियन’ (Chandu Champion) के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं. इस बीच कार्तिक आर्यन ने ब्रांड एंडोर्समेंट से लेकर नेगेटिव कैम्पेनिंग पर खुलकर बातचीत की. उन्होंने बताया कि आखिर ‘दोस्ताना 2’ छोड़ने के बाद क्या हुआ था. क्यों वह पान मसाला से लेकर फेयरनेस क्रीम का ऐड नहीं करते हैं.



    नेगेटिव कैम्पेनिंग को लेकर रिएक्ट किया
    कार्तिक आर्यन ने दिए इंटरव्यू में नेगेटिव कैम्पेनिंग को लेकर रिएक्ट किया. उन्होंने कहा बताया कि ‘दोस्ताना 2’ छोड़ने के बाद कुछ चीजें मीडिया में तेजी से सामने आई थीं. कुछ अच्छा कह रहे थे कुछ बुरा कह रहे थे. मगर वह पर्सनल लाइफ में ऐसे इंसान है जो कभी भी विवादों में नहीं पड़ते हैं.

    क्या हुआ था कार्तिक आर्यन का ‘दोस्ताना 2’ पर विवाद
    मालूम हो, ‘दोस्ताना 2’ करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म थी. जिसमें कार्तिक आर्यन और जान्हवी कपूर फाइनल हुए थे. मगर कार्तिक के फिल्म छोड़ने की खबरें सामने आई थीं. तब कहा गया था कि कार्तिक ने क्रिएटिव डिफरेंस की वजह से करण जौहर की फिल्म छोड़ दी है. वहीं धर्मा की ओर से ऑफिशियल बयान सामने आया था कि कुछ प्रोफेशनल कारणों की वजह से कास्टिंग में बदलाव होंगे.

    नेगेटिव कैम्पेनिंग पर कार्तिक आर्यन
    इसके बाद ट्विटर पर कार्तिक आर्यन को लेकर तरह तरह की बातें की जा रही थी. एक धड़ा कह रहा था कि वह आउटसाइडर हैं तो उन्हें इंडस्ट्री टारगेट कर रही है तो एक धड़ा वो था जो एक्टर के खिलाफ काफी आक्रोश उगल रहा था. तब कथित पैड यूजर्स ने दावा किया था कि कार्तिक आर्यन के नखरे बढ़ गए हैं और वह सेट पर बड़ी बड़ी मांगे रखते हैं. कभी बड़ी वैनिटी तो कभी कास्ट में बदलाव की मांग रखते हैं. हालांकि इन सभी बहसबाजी के बीच कभी कार्तिक आर्यन ने रिएक्ट नहीं किया.

    Share:

    INDIA गठबंधन आज नहीं तो कल पेश करेगा सरकार बनाने का दावा- ममता बनर्जी

    Sun Jun 9 , 2024
    कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि उनकी पार्टी केंद्र की राजनीतिक स्थिति पर देखो और इंतजार करो का रुख अपनाएगी। इंडिया गठबंधन ने भले ही अभी सरकार बनाने का दावा पेश नहीं किया है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वह आगे ऐसा नहीं करेगा। तृणमूल कांग्रेस के सांसदों से […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved