• img-fluid

    घाटकोपर होर्डिंग मामले में जाह्नवी मराठे और सागर पाटिल गिरफ्तार

  • June 09, 2024

    मुंबई (Mumbai)। घाटकोपर होर्डिंग हादसा (Ghatkopar hoarding incident) केस की जांच के लिए बनी एसआईटी (SIT) ने ईगो मीडिया प्राइवेट लिमिटेड की पूर्व डायरेक्टर जाह्नवी मराठे (Jhanvi Marathe) को गोवा के एक होटल से शनिवार को गिरफ्तार किया है। मराठे के साथ उसका सहयोगी सागर पाटील भी अरेस्ट किया गया है।
    एसआईटी की जांच टीम से जुड़े सीनियर इंस्पेक्टर महेश तावडे ने एनबीटी को बताया कि सागर पेशे से कॉन्ट्रैक्टर है। उसके जिम्मे होर्डिंग के निर्माण की देखरेख थी। जांच में यह बात सामने आई कि जो होर्डिंग 13 मई को गिरा, उसकी फाउंडेशन (बुनियाद) बहुत ही कमजोर थी। इसका निर्माण सागर पाटील ने करवाया था।



    जाह्नवी मराठे अग्रिम जमानत के लिए कोर्ट गई थीं। उनकी जमानत याचिका खारिज हो गई थी। तब से वह फरार थीं। बाद में एसआईटी को उनकी लोकेशन गोवा की मिली। जांच टीम तत्काल वहां गई और उन्हें सागर पाटील के साथ गिरफ्तार कर फ्लाइट से मुंबई लाई।

    जाह्नवी मराठे नवंबर 2023 तक कंपनी की डायरेक्टर थीं। बाद में भावेश भिंडे इसके डायरेक्टर बन गए। एसआईटी की जांच में सामने आया कि भिंडे ने कंपनी को जाह्नवी के नाम पर पहले रजिस्टर्ड करवाया था, क्योंकि खुद उसे पहले ब्लैकलिस्ट किया गया था। उसके खिलाफ अलग-अलग पुलिस स्टेशनों में करीब दो दर्जन मामले दर्ज हैं। इनमें रेप का भी एक मामला है।

    भिंडे 16 मई को उदयपुर से पकड़ा गया था। इसी केस में स्ट्रक्चरल इंजिनियर मनोज संघु को भी गिरफ्तार किया गया था। इस केस में एसआईटी जीआरपी के एक एसीपी शहाजी निकम और बीएमसी के एक इंजिनियर का भी स्टेटमेंट ले चुकी है। रेलवे पुलिस के पूर्व कमिश्नर कैसर खालिद भी जांच के घेरे में हैं, पर एसआईटी ने अभी इस बात का खुलासा नहीं किया है कि उनका स्टेटमेंट कब दर्ज किया जाएगा।

    Share:

    अमेरिका में खालिस्तान समर्थकों का भारतीय दूतावास के सामने प्रदर्शन, किया इंदिरा गांधी हत्याकांड का महिमामंडन

    Sun Jun 9 , 2024
    वॉशिंगटन: कनाडा (Canada) के वैंकूवर में खालिस्तानी समर्थकों (Khalistan supporters) की ओर से दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (Late Prime Minister Indira Gandhi) की हत्या को दिखाने वाली झांकी (Tableau) निकाली गई थी। ऑपरेशन ब्लू स्टार (Operation Blue Star) के 40 साल होने पर यह झांकी निकाली गई थी। अब इसी तरह का मामला अमेरिका (America) […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved