• img-fluid

    PM मोदी के शपथ ग्रहण कार्यक्रम पर मोहन यादव बोले- ‘यह देश के इतिहास का नया…’

  • June 08, 2024

    भोपाल: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सीएम मोहन यादव (Mohan Yadav) ने कहा कि मनोनीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) 9 जून को शपथ लेंगे और यह देश की आजादी के बाद पहली गैर कांग्रेसी (Congress) सरकारी होगी जिसने तीसरी बार अच्छे बहुमत के साथ सत्ता में आई हो. मोहन यादव ने कहा कि भारत को तीसरी आर्थिक ताकत बनाने के लिए और विकास के विभिन्न एजेंडे पर काम करने के लिए पूरी दुनिया उनका इंतजार कर रही है और सभी इंतजार कर रहे हैं.


    सीएम मोहन यादव ने इस बात की पुष्टि की है कि वह भी शपथ ग्रहण कार्यक्रम में शरीक होंगे. मोहन यादव ने कहा, ”कल मैं अपने मित्रों के साथ यहां इस कार्यक्रम का साक्षी बनूंगा और इसमें उत्साह और उमंग से शामिल भी होउंगा.” मोहन यादव ने कहा, ”एनडीए के घटक दलों ने उन्हें पीएम मोदी को नामित किया है. उत्साह और उमंग से कल की तैयारी की जा रही है. भारत के इतिहास का नया दिन होगा. एनडीए के घटक दल नेता होने के नाते मनोनीत प्रधानमंत्री मोदी भारत को और आगे ले जाने के लिए तीसरी बार शपथ लेंगे. मेरी ओर से उन्हें शुभकामनाएं.”

    Share:

    स्नाइपर, ड्रोन, NSG कमांडो... अभेद होगी मोदी के शपथ ग्रहण में सुरक्षा; परिंदा भी नहीं मार पाएगा पर

    Sat Jun 8 , 2024
    नई दिल्ली: नरेंद्र मोदी रविवार तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे. ये शपथ ग्रहण कार्यक्रम राष्ट्रपति भवन में होगा. जिसको लेकर दिल्ली पुलिस तैयारियां कर रही है. राष्ट्रपति भवन और उसके आस पास सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए जा रहे है. पुलिस के अधिकारियों की माने इस दौरान कई लेयर सुरक्षा के इंतजाम किए […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved