• img-fluid

    करण जोहर से मनमुटाव के बाद कार्तिक ने माना इंडस्ट्री में चलती है निगेट‍िव कैम्पेन

  • June 08, 2024

    मुंबई (Mumbai)। बॉलीवुड सुपरस्टार कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) की फिल्में सुपरहिट हो रही हैं और जल्द ही वह फिल्म चंदू चैंपियन’ (Chandu Champion) में नजर आने वाले हैं। हाल ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ, जिसकी तारीफ करण जौहर (Karan Johar) ने भी की। कुछ समय पहले खबरें आई थीं कि करण जौहर ने कार्तिक आर्यन को अपनी फिल्म दोस्ताना 2 से बाहर कर दिया है। अब इस पर कार्तिक आर्यन ने रिएक्‍शन दिया है। कार्तिक आर्यन ने इंडस्ट्री में निगेटिव कैम्पेन, करण जौहर और फिल्मी दुनिया में दोस्ती करने को लेकर बात की.



    एक्टर कार्तिक आर्यन अपनी फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ के प्रमोशन में बिजी हैं. ये पैरालंपिक स्वर्ण पदक विजेता मुरलीकांत पेटकर की बायोपिक है. कार्तिक फिल्म में पेटकर का किरदार निभाते नजर आएंगे. जब से फिल्म के पोस्टर सामने आए हैं, एक्टर के ट्रांसफॉर्मेशन की चर्चा हो रही है. इस बीच कार्तिक आर्यन ने इंडस्ट्री में निगेटिव कैम्पेन, करण जौहर और फिल्मी दुनिया में दोस्ती करने को लेकर बात की.

    और ये बहुत कोविड के बीच का टाइम था, जिस टाइम पर ये सारी चीजें चल रही थीं. तो बहुत सारे बैक लॉग्स आ रहे थे फिल्मों के. और बहुत सारा टाइमलाइन सबका चेंज हो रहा था क्योंकि किसी को पता नहीं था कि आगे क्या होने वाला है.’स्क्रिप्ट और प्रोजेक्ट के बारे में किससे लेते हैं सलाह?कोई स्क्रिप्ट कार्तिक आर्यन तक आती है तो वो पढ़ने के बाद किससे डिस्कस करते हैं? इंडस्ट्री के कोई राइटर, मेंटर? जवाब में कार्तिक बोले, ‘नहीं, मैं किसी से नहीं करता. मेरा निर्णय मेरी गट फीलिंग पर ही होता है.

    Share:

    T20 World Cup: टूर्नामेंट के लिए टीम में नहीं चुने जाने पर श्रेयस ने तोड़ी चुप्पी, बताया किस कारण हुए बाहर

    Sat Jun 8 , 2024
    नई दिल्ली। अपनी कप्तानी में कोलकाता नाइट राइडर्स को आईपीएल 2024 का खिताब दिलाने वाले भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम में नहीं चुने जाने को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ दी है। श्रेयस ने बताया कि उन्हें किस कारण टीम से बाहर किया गया। श्रेयस अय्यर ने शुक्रवार को […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved