• img-fluid

    सलमान-अनुष्का की फिल्म के लिए दिया ऑडिशन, फिर भी पॉपुलैरिटी पाने को तरसी एक्ट्रेस

  • June 08, 2024

    मुंबई (Mumbai)। एक्ट्रेस शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) ने फिल्म इंडस्ट्री में वेब सीरीज ‘द फॉरगॉटन आर्मी’ (The Forgotten Army) से कदम रखा था. फिर ये ‘बंटी और बबली 2’ में नजर आईं, लेकिन कुछ खास पहचान नहीं मिली. हाल ही में शरवरी की फिल्म ‘मुंज्या’ रिलीज हुई है जो कि एक हॉरर फिल्म है. इस फिल्म के लिए शरवरी ने इंतजार किया और मेहनत भी. उम्मीद की कि वो फिल्म इंडस्ट्री में अपने कदम जमा पाएंगी. लेकिन ऐसा हो पाता है या नहीं, ये तो वक्त ही बताएगा.

    हाल ही में एक इंटरव्यू में शरवरी ने अपनी जर्नी को लेकर बात की. एक्ट्रेस ने बताया कि हाल ही में रिलीज हुई फिल्म से पहले उन्होंने सलमान खान, अनुष्का शर्मा और वरुण धवन की फिल्म के लिए ऑडिशन दिया था, लेकिन YRF की टॉप मूवीज के लिए वो रिजेक्ट हो गई थीं. शरवरी ने कहा- मैंने सलमान खान की फिल्म ‘सुल्तान’ और अनुष्का शर्मा-वरुण धवन की फिल्म ‘सुई धागा’ के लिए ऑडिशन दिया था.

     

    View this post on Instagram

     

    A post shared by Zee Music Company (@zeemusiccompany)




    “ऑडिशन्स के दौरान आपको ये नहीं बताया जाता है कि आप किस फिल्म के लिए ऑडिशन दे रहे हो. शुरुआती ऑडिशन्स में तो नहीं बताते हैं. असल में मेरे पास एक दिन अचानक से कॉल आई कि ऑडिशन देने आ जाओ. जुहू में उनका कास्टिंग ऑफिस था. मैंने काफी सारे ऑडिशन्स दिए हैं, लेकिन कभी ये नहीं पता रहा कि कौन सी फिल्म या वेब शो के लिए मैं ऑडिशन दे रही हूं. हर 2-3 महीने में मैं आज भी ऑडिशन देती हूं. तो मैंने सलमान और वरुण की फिल्म के लिए ऑडिशन दिया था, लेकिन उस समय पता नहीं था कि कौन सी फिल्म के लिए मैं ऑडिशन दे रही हूं.”


    फिल्म न चलने और करियर पर ब्रेक लगने पर शरवरी ने कहा, “जब आप डेब्यू करते हैं तो एक बबल में जीते हैं. आप सपना देखते हैं वो भी इतनी डेडीकेशन के साथ. खुद को बड़ी स्क्रीन पर देखने का सपना हर किसी का होता है, लेकिन मायने ये बात रखती है कि आप कितने सक्सेसफुल होते हैं और कितने नहीं. मैं इसी सपने के साथ आज भी सोती हूं. ये सोचकर कि एक दिन तो मैं सक्सेसफुल होऊंगी ही.” बता दें कि शरवरी वाघ की फिल्म ‘मुंज्या’ को अबतक तो अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. आगे वक्त बताएगा

    Share:

    मोदी 3.0 कैबिनेट में किसे मिलेगा कौन सा मंत्रालय? NDA के नवनिर्वाचित सांसदों की आज बैठक

    Sat Jun 8 , 2024
    नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के लगातार तीसरी बार शपथ ग्रहण करने से पहले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) के नवनिर्वाचित सांसदों (MP) की आज बैठक (Meeting) होगी। इसमें कैबिनेट मंत्रियों (Cabinet Ministers) की सूची को अंतिम रूप दिया जाएगा। पीएम मोदी और उनके नए मंत्रिमंडल के सदस्य नौ जून की शाम को […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved