• img-fluid

    कल नक्षत्र परिवर्तन करेंगे भगवान सूर्य, इन पांच राशियों पर बरसाएंगे कृपा

  • June 07, 2024

    नई दिल्ली (New Delhi)। भगवान सूर्य (Lord Surya) जून के महीने में अपना नक्षत्र परिवर्तन (Constellation change) करने वाले हैं और उनके इस नक्षत्र परिवर्तन (Constellation change) के बाद कई राशि के जातकों को बंपर लाभ मिलने वाला है. इस दौरान पांच राशियां (Five zodiac signs.) ऐसी होगी, जिनको बंपर फायदा मिलेगा तथा उनके जीवन में कई शुभ समाचार सुनने को मिलेंगे. भगवान सूर्य के नक्षत्र परिवर्तन से पांच राशि के जातकों को धन लाभ (financial benefits) के साथ स्वास्थ्य लाभ (Health benefits) पहुंचेगा तथा उनके लिए काफी हितकर माहौल बनेगा. दरअसल, भगवान सूर्य 8 जून को मृगसरा नक्षत्र में प्रवेश (Entry into Mrigsara Nakshatra) करेंगे. भगवान सूर्य वर्तमान में रोहिणी नक्षत्र में है तथा वह मृगसरा नक्षत्र में प्रवेश करेंगे. जिसका, फायदा पांच राशि के जातकों को मिलेगा।


    नौकरी पेशा लोगों की बढ़ सकती है सैलरी
    सूर्य के नक्षत्र परिवर्तन का लाभ मेष राशि को व्यापक रूप से मिलेगा. उनके लिए यह अत्यंत शुभ रह सकता है. जिन लोगों का व्यापार है, उनको धन का लाभ हो सकता है. नौकरी पेशा लोगों के वेतन बढ़ने की संभावना है. तुला राशि के जातकों के लिए भी भगवान सूर्य का यह गोचर काफी शुभ फलदाई होगा. ज्योतिषाचार्य पंडित शत्रुघ्न आचार्य ने बताया कि इस राशि के जातकों के लिए यह गोचर काफी फायदेमंद रहने वाला है. उन्होंने बताया कि तुला राशि के जातकों को व्यापक आय हो सकता है तथा उनके आमदनी में काफी वृद्धि हो सकती है. उन्हें कोई बड़ा धन लाभ हो सकता है तथा उनके जीवन में काफी खुशियां आएगी।

    इन राशि के जातकों को भी होने वाला है लाभ
    ज्योतिषाचार्य शत्रुघ्न आचार्य ने बताया कि भगवान सूर्य के इस गोचर का लाभ सिंह राशि, मिथुन राशि और मकर राशि के जातकों को भी मिलेगा. उन्होंने बताया कि भगवान सूर्य के इस गोचर से सिंह राशि के जातकों के वैवाहिक जीवन में काफी खुशहाली आएगी. नव दांपत्य जीवन सुखमय हो जाएगा. इस राशि के जातकों के जीवन में भी आय के लक्षण दिखाई दे रहे हैं. मिथुन राशि के जातकों के लिए यह गोचर सबसे अधिक लाभकारी रहने वाला है. अगर आप नौकरी की तलाश में है तो मिथुन राशि के जातकों के लिए यह नौकरी देने वाला गोचर हो सकता है. भगवान सूर्य की कृपा से उनके कारोबार में विस्तार हो सकता है तथा परिवार में सुख शांति बनी रह सकती है. मकर राशि के जातकों को भी इससे काफी फायदा पहुंचाने वाला है. नौकरी लोगों के प्रमोशन की संभावना है तथा उनके करियर में काफी प्रगति आ सकती है।

    Share:

    तुलसी को प्रतिदिन जल अर्पण करने से मां लक्ष्मी होंगी प्रसन्न, घर में आएगी समृद्धि

    Fri Jun 7 , 2024
    नई दिल्ली (New Delhi)। सनातन धर्म (Sanatan Religion.) को मानने वाले लगभग सभी घरों में तुलसी की पूजा (Worship of Tulsi in homes) होती है. हिंदू धर्म (Hindu Religion) में तुलसी (Tulsi) का महत्व बेहद खास है. माना जाता है कि तुलसी (Tulsi) भगवान विष्णु (Lord Vishnu) को प्रिय है और इसमें मां लक्ष्मी का […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved