• img-fluid

    राष्ट्रपति भवन में रात्रिभोज, द्रौपदी मुर्मू ने किया PM मोदी का अभिवादन

  • June 06, 2024

    नई दिल्ली (New Delhi)। लोकसभा चुनाव के नतीजों (Lok Sabha election results) के एक दिन बाद राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू (President Draupadi Murmu) ने राष्ट्रपति भवन (Rashtrapati Bhavan) में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) और कार्यकारी मंत्रिमंडल के लिए रात्रिभोज की मेजबानी की। कार्यक्रम में उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ और लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला भी शामिल हुए।

    राष्ट्रपति कार्यालय ने एक्स पर एक पोस्ट कर रात्रिभोज की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मंत्रिमंडल के लिए राष्ट्रपति भवन में रात्रिभोज का आयोजन किया।


     

    राष्ट्रपति मुर्मू ने गृहमंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण सहित अन्य नेताओं का स्वागत किया। राष्ट्रपति मुर्मू ने भोज को संबोधित किया। इस दौरान सभी नेता डाइनिंग हॉल में बैठे थे। फोटो में दिख रहा है कि पीएम मोदी राष्ट्रपति मुर्मू के सामने बैठे हैं।

    राष्ट्रपति भोज के लिए पीएम मोदी अपने भव्य काफिले के साथ राष्ट्रपति आवास पहुंचे। इसके अलावा, दिन में पीएम मोदी ने राष्ट्रपति को अपना इस्तीफा सौंप दिया था। राष्ट्रपति मोदी ने उनके इस्तीफे को स्वीकार कर लिया। राष्ट्रपति ने पीएम मोदी से नई सरकार के कार्यभार संभालने तक पद पर बने रहने को कहा।

    Share:

    भाजपा का समर्थन न करने पर अयोध्या के मतदाताओं पर भड़के सोनू निगम, जानें क्या कहा

    Thu Jun 6 , 2024
    मुंबई। लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजों ने सभी को चौंका दिया है। लोगों को सबसे ज्यादा आश्चर्य उत्तर प्रदेश के अयोध्या के नतीजों को देखकर हो रहा है। अयोध्या में बीजेपी को हार का सामना करना पड़ा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जाने-माने गायक सोनू निगम की बीजेपी की इस हार पर टिप्पणी वायरल हो […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved