• img-fluid

    ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ का जलबा बरकरार, अब तक कमाएं 19 करोड़

  • June 05, 2024

    मुंबई (Mumbai)। शरण शर्मा की निर्देशित फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ (‘Mr and Mrs Mahi’) इस समय बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। 31 मई को रिलीज हुई इस फिल्म में अभिनेता राजकुमार राव और अभिनेत्री जान्हवी कपूर (Rajkumar Rao and actress Janhvi Kapoor) मुख्य भूमिका में हैं। दोनों की फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ की चौथे दिन यानी सोमवार कमाई सामने आ गयी है।


    बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सैकनिल्क के मुताबिक इस फिल्म ने सोमवार को 2.15 करोड़ रुपये का कारोबार किया। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दमदार शुरुआत की थी। फिल्म ने पहले दिन 6.85 करोड़ का बिजनेस किया। दूसरे दिन शनिवार को फिल्म ने 4.65 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। तीसरे दिन यानी रविवार को 5.50 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। इस तरह से इस फिल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर 19 करोड़ रुपये कलेक्शन कर सकी है।

    करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस और ज़ी स्टूडियोज़ ने ‘मिस्टर एंड मिसेज माही” का निर्माण किया हैं। शरण शर्मा की निर्देशित फिल्म एक प्रेम कहानी पर है। राजकुमार राव और जान्हवी कपूर को क्रिकेट प्रेमी के रूप में दिखाया गया है और दोनों पति-पत्नी की भूमिका निभाते हैं। राजकुमार राव और जान्हवी कपूर दूसरी बार साथ नजर आए हैं। इससे पहले दोनों फिल्म ”रूही” में नजर आए थे। राजकुमार राव और जान्हवी की फिल्म फ्लॉप रही, लेकिन उनकी केमिस्ट्री हिट रही।

    Share:

    नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव एक ही फ्लाइट से आ रहे दिल्ली, सरकार गठन के लिए दोनों खेमों में हलचल तेज

    Wed Jun 5 , 2024
    पटना. लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) के फाइनल नतीजे घोषित हो गए हैं और अब दिल्ली (Dehli) में नई सरकार (New government) बनाने की कवायद शुरू हो गई है. आज दिल्ली में जहां एक तरफ एनडीए (NDA) की बैठक हो रही है वहीं विपक्षी इंडिया ब्लॉक (India Block) भी अपनी अहम बैठक करने जा रहा […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved