• img-fluid

    दूसरे धर्म में शादी करने पर अब ऋचा चड्ढा बोलीं- अगर आपका परिवार ही…

  • June 05, 2024

    मुंबई (Mumbai)। ऋचा चड्ढा और अली फजल (Richa Chadha and Ali Fazal) जल्द ही पैरेंट्स बनने वाले हैं। दोनों ने साल 2020 में शादी की थी और अब दोनों लाइफ (Richa Chadha) की इस नई जर्नी को शुरू करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। यह तो सब जानते हैं कि ऋचा और अली दोनों ही अलग-अलग धर्म से हैं और इसलिए दोनों ने इंटरफेथ शादी यानी कि अंतरधार्मिक विवाह किया था। अब ऋचा से हाल ही में पूछा गया कि जब उन्होंने और अली ने इंटरफेथ शादी करने का फैसला लिया तो क्या उन्हें इसका विरोध झेला था? जानें इस पर एक्ट्रेस ने क्या कहा।

    क्या बोलीं ऋचा
    ऋचा ने कहा, ‘अगर आप एक भरोसे के साथ अपनी च्वाइस के साथ खड़े हो और आपका परिवार आपके साथ है तो फिर आपको किसी और चीज से फर्क नहीं पड़ता। जैसा कि मैं कहती हूं कि एक इंसान पहले एक इंसान है और जब आपको प्यार होता है तब आप किसी फिल्टर के साथ प्यार नहीं करते हो। प्यार मतलब सिर्फ प्यार होता है।’



    पहले परिवार वालों को बताया
    इसी दौरान ऋचा से फिर उस रेस्टोरेंट के बारे में पूछा गया जहां रिलेशनशिप के शुरुआत में वह और अली जाते थे। इस पर एक्ट्रेस ने कहा कि वह नहीं चाहती थीं कि उनके परिवार वालों को मीडिया के जरिए उनके रिलेशनशिप के बारे में पता चले। मैंने इसलिए पहले अपने घर और परिवार को सब बताया और इसके बाद हम खुलकर साथ में घूमने लगे।

    रिलेशनशिप अनाउंस करने का प्लान
    ऋचा ने बताया कि जब वह अली के साथ विक्टोरिया और अब्दुल के प्रीमियर के लिए वेनिस फिल्म फेस्टिवल में जाने वाली थीं तब दोनों ने डिसाइड किया था कि अब रिलेशनशिप की अनाउंसमेंट करेंगे। ऋचा ने अली से कहा था कि यह सही समय है सबको बताने का हमारे रिश्ते के बारे में।

    बता दें कि इससे पहले ऋचा बता चुकी हैं एक इंटरव्यू के दौरान कि दोनों ने 2020 में स्पेशल मैरिज एक्टर के तहत शादी की थी कोविड के दौरान। यही वजह है कि उस वक्त लोगों को दोनों की शादी के बारे में पता नहीं चल पाया था। उन्होंने न्यूज 18 से बात करते हुए कहा था, हमारे घर के पास फैमिली कोर्च था और वहां काफी शांति थी। हमने फिर वहां जाकर शादी कर ली।

    Share:

    फ्रांस में मुस्लिम स्कूलों पर लग रहा जुर्माना जानें क्या है पूरा मामला

    Wed Jun 5 , 2024
    पेरिस: फ्रांस (France) की मुस्लिमों (Muslim) और इस्लाम (Islam) को लेकर नीति बीते कुछ समय से चर्चा में रही है। फ्रांस स्कूलों (schools) में एक खास नीति अपनाने पर जोर दे रहा है। पाक (Pakistan) अखबार डॉन (Don) ने इस पर रिपोर्ट की है। रिपोर्ट बताती है कि बीते साल सिहामे डेंगुइर ने अपने बेटे […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved