• img-fluid

    मथुरा से तीसरी बार सांसद बनेंगी हेमा मालिनी

  • June 04, 2024


    मथुरा । हेमा मालिनी (Hema Malini) मथुरा से (From Mathura) तीसरी बार (For the Third Time) सांसद बनेंगी (Will become MP) । दरअसल, खबर लिखे जाने तक मथुरा से हैट्रिक लगाने जा रही हेमा मालिनी को 3,88,231 वोट मिल चुके हैं। वह 2,37,093 वोटों के अंतर से आगे हैं। इस समय हेमा मालिनी मथुरा में हैं और उन्होंने मतगणना स्थल पर मीडिया से बातचीत की।


    हेमा मालिनी ने कहा कि भारी मतों से अपनी जीत हो रही है। मथुरा की जो भी समस्याएं हैं उनको दूर करेंगे। एजुकेशन पर ध्यान देना है। ट्रैफिक जाम समेत कई समस्याओं को हम ठीक करेंगे। हेमा मालिनी ने कहा, तीसरी बार जिताने के लिए ब्रज वासियों को धन्यवाद करती हूं। इनके साथ रहकर इनके लिए काम करूंगी। लोकसभा चुनाव के परिणामों को लेकर कहा कि हम ही जीतेंगे। देश में पीएम मोदी की ही सरकार बनेगी।

    पत्रकारों ने हेमा मालिनी से पूछा कि देश में तीसरी बार भाजपा सरकार बनने जा रही है। यदि आप मंत्री बनती हैं तो मथुरा के लिए क्या करेंगी? इस पर उन्होंने कहा कि मंत्री बनेंगी तो मथुरा के लिए जो जरूरी चीजें हैं, वो सभी करूंगी। ब्रज वासियों को क्या संदेश देना चाहेंगी। इस पर उन्होंने कहा कि मुझे जिताने के लिए मैं सभी ब्रज वासियों का शुक्रिया अदा करती हूं।

    Share:

    जम्मू-कश्मीर में अपनी हार स्वीकार कर ली उमर अब्दुल्ला और महबूबा मुफ्ती ने

    Tue Jun 4 , 2024
    श्रीनगर । जम्मू-कश्मीर में (In Jammu-Kashmir) उमर अब्दुल्ला और महबूबा मुफ्ती (Umar Abdullah and Mehbooba Mufti) ने अपनी हार स्वीकार कर ली (Accepted their Defeat) । जम्मू-कश्मीर के दो पूर्व मुख्यमंत्रियों उमर अब्दुल्ला और महबूबा मुफ्ती ने मंगलवार को लोकसभा चुनाव में अपनी-अपनी हार स्वीकार कर ली। एक बड़े उलटफेर में इंजीनियर राशिद ने दो […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved