• img-fluid

    UP में सीधी पेशाब कांड जैसी वारदात, दबंग ने सोते हुए मजदूर के मुंह पर की पेशाब, चप्पलों से भी पीटा

  • June 03, 2024

    लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow is the capital of Uttar Pradesh) में मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सीधी पेशाब कांड (Sidhi Pee scandal) जैसी वारदात सामने आई है. एक दबंग युवक ने मजदूर के चेहरे पर पेशाब कर दिया. मजदूर के विरोध करने पर उसकी जमकर पिटाई भी की गई. लखनऊ के पेशाब कांड का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. पुलिस ने वीडियो में दिख रहे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी का नाम संजू मौर्या है.

    लखनऊ में हुए इस पेशाब कांड की घटना दुबग्गा थाना क्षेत्र के छन्दोईया खेड़ा की है. पुलिस ने पीड़ित मजदूर की शिकायत पर केस दर्ज किया. पुलिस ने मामले की कार्रवाई करते हुए मजदूर के मूंह पर पेशाब करने वाले आरोपी संजू मौर्या को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. इस पूरे मामले की जांच कर रहे डीसीपी पश्चिम डॉ दुर्गेश कुमार ने बताया कि मजदूरी करने के बाद युवक सड़क किनारे छाए में लेटकर अपनी थकान मिटा रहा था. इसी वक्त आरोपी संजू मौर्या ने सो रहे मजदूर के मुंह पर पेशाब कर दिया. विरोध करने पर मजदूर की चप्पलों से पिटाई भी की गई. इसी दौरान किसी शख्स ने घिनौनी वारदात को अपने मोबाइल फोन के कैमरे से वीडियो रिकॉर्ड कर लिया.


    वहीं, अब राजधानी लखनऊ में मध्य प्रदेश के सीधी पेशाब कांड जैसी घटना सामने आने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में तुरंत केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया और उस पर कानूनी कार्रवाई की जा रही है. मजदूर को सुरक्षा भी प्रदान की गई है, ताकि आगे से ऐसी कोई घिनौनी हरकत उसके साथ न की जाए. मध्य प्रदेश की सीधी जिले में जुलाई 2023 में भी ऐसी शर्मसार घटना सामने आई थी, जहां बीजेपी नेता प्रवेश शुक्ला ने नशे में धुत होकर सीढ़ी पर बैठे एक आदिवासी युवक के ऊपर पेशाब कर दिया था. इस शर्मसार घटना का वीडियो भी सामने आया था. तत्कालीन सीएम शिवराज चौहान ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार करवाया था. साथ ही उसके अवैध घर पर बुलडोजर भी चलवाया था.

    Share:

    बिहार के मामले में एग्जिट पोल सफल से अधिक असफल ही होते हैं - राजद प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद मनोज झा

    Mon Jun 3 , 2024
    पटना । राजद प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद मनोज झा (RJD spokesperson and Rajya Sabha MP Manoj Jha) ने कहा कि बिहार के मामले में (In case of Bihar) एग्जिट पोल (Exit Polls) सफल से अधिक असफल ही होते हैं (Are more Unsuccessful than Successful) । मनोज झा ने एग्जिट पोल को ‘खर्च का तमाशा’ बताया। […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved