• img-fluid

    राजगढ़ में हुए ट्रैक्टर ट्रॉली हादसे पर दिग्विजय सिंह ने जताया दुख, मृतकों को दी श्रद्धांजलि

  • June 03, 2024

    राजगढ़। राजगढ़ जिले के पिपलोदी चौकी में रविवार देर रात ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से चार बच्चों समेत 13 लोगों की मौत हो गयी और 15 अन्य घायल हो गए। इस हादसे पर दिग्विजय सिंह ने लिखा कि राजगढ़ जिले के पिपलोदी में टैक्टर ट्रॉली के पलटने से हुए हादसे में 10 से अधिक लोगों की मृत्यु की खबर हृदय विदारक है। मैं जिला प्रशासन से अनुरोध करता हूँ उनके परिवारजनों को तत्काल मदद करें। ईश्वर से प्रार्थना है कि वे दिवंगत आत्माओं को शान्ति प्रदान करें एवं उनके परिजनों को वज्राघात सहन करने की शक्ति दें।


    बता दें राजगढ़ जिले के पीपलोदी चौकी के पास रविवार देर शाम को हुए सड़क हादसे में ट्रॉली पलटने और उसमें दबने से 13 लोगों की मौत हो गई और दो गंभीर घायल है, जिन्हें भोपाल रेफर किया गया है। वहीं 15 घायलों का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है। बताया जा रहा है कि राजस्थान के मोतीपुरा गांव थाना जावर से ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार होकर आए लगभग 30 बराती राजगढ़ जिले की पिपलोदी चौकी के समीप ट्रॉली के  पलटने से हादसे का शिकार हो गए।

    Share:

    राजस्थान : मां अपने चार बच्चों के साथ पानी की टंकी में कूदी, चारों की मौत

    Mon Jun 3 , 2024
    जयपुर (Jaipur) । राजस्थान (Rajasthan) के बाड़मेर (Barmer) से हैरान करने वाली जानकारी सामने आ रही है, जहां एक मां ने अपने चार बच्चों (Children) के साथ पानी की टंकी में कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश की. इस हादसे में चारों बच्चों की डूबने से मौत हो गई है, जबकि महिला को बचा लिया गया […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved