• img-fluid

    बाबर आजम ने की सुनील गावस्कर से मुलाकात, जानें क्या बात हुई

  • June 02, 2024

    नई दिल्ली: T20 वर्ल्ड कप 2024 का आगाज भले ही हो चुका है. लेकिन, पाकिस्तान की टीम इसमें अपना पहला मैच 6 जून को मेजबान अमेरिका के खिलाफ खेलेगी. पाकिस्तान और अमेरिका के बीच ये मैच डेलास में खेला जाएगा. इस मुकाबले के लिए पाकिस्तान की टीम डेलास पहुंच चुकी है. इसी दौरान पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम की भारत के लिटिल मास्टर सुनील गावस्कर से मुलाकात हुई. दोनों के बीच ये मुलाकात डेलास एयरपोर्ट पर हुई.

    सुनील गावस्कर के साथ बाबर आजम की मुलाकात का वीडियो पाकिस्तान क्रिकेट ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वीडियो में बाबर को गावस्कर के साथ हाथ मिलाते और फिर बातें करते देखा जा सकता है. अब सवाल है कि दोनों के बीच बात-चीत किस चीज को लेकर हुई होगी? वैसे ये समझना उतना भी मुश्किल नहीं है कि दोनों के बीच अगर बातचीत हुई भी होगी तो वो क्रिकेट से जुड़ी ही रही होगी. जाहिर है कि बाबर ने गावस्कर से बैटिंग से संबंधित कुछ टिप्स लिए हों.


    T20 वर्ल्ड कप 2024 में पाकिस्तान के अभियान की शुरुआत 6 जून से हो रही है. इस दिन पाकिस्तान अपना पहला मैच मेजबान USA से खेलेगा. ये मैच डेलास में ही खेला जाएगा. यानी, जिस शहर में बाबर और गावस्कर की मुलाकात हुई, वहीं पर पाकिस्तान अपना पहला मैच खेलेगा. डेलास में पहला मैच खेलने के बाद पाकिस्तान की टीम अपना दूसरा मैच खेलने न्यूयॉर्क जाएगी, जहां उसका सामना भारत से 9 जून को होगा. इसके बाद 11 जून को वो कनाडा से और 16 जून को आयरलैंड से टकराएगा.

    T20 वर्ल्ड कप 2024 के मैदान में उतरने से पहले बाबर आजम ने कहा कि यहां उनका अपना कोई लक्ष्य नहीं. उनका लक्ष्य टीम को जीत दिलाना है और वो वही करना चाहेंगे. बाबर ने बताया कि वो जब खेलने उतरते हैं तो ये सोचकर नहीं कि वो कौन सा रिकॉर्ड बनाने जा रहे हैं. या फिर अगले मैच में कौन सा रिकॉर्ड तोड़ेंगे.

    Share:

    नेल्सन मंडेला की पार्टी को बड़ा झटका, 30 साल में पहली बार नहीं मिला बहुमत

    Sun Jun 2 , 2024
    नई दिल्ली: साल 2024 चुनावों का साल है और इस साल के चुनावों में दुनिया भर में कई उलटफेर देखने मिल रहे हैं. साउथ अफ्रीका के चुनावों में ऐसा ही एक उलटफेर सामने आया है. जहां देश की सत्ता पर 30 सालों से काबिज नेल्सन मंडेला की पार्टी अफ्रीकन नेशनल कांग्रेस पहली बार हारती दिख […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved