• img-fluid

    पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में BJP समर्थकों की पुलिस से झड़प, छोड़े गए आंसू गैस के गोले

  • June 01, 2024

    बसीरहाटः पश्चिम बंगाल में शनिवार को सातवें चरण के मतदाने के दौरान कुछ जगहों पर हिंसक घटनाएं सामने आई हैं। बसीरहाट लोकसभा के अंतर्गत संदेशखाली इलाके में पुलिस और बीजेपी समर्थकों के बीच झड़प हुई है। जानकारी के अनुसार, बीजेपी प्रत्याशी रेखा पात्रा ने इलाके से बाहर निकलने के बाद धमाखाली में सड़क पर आ गईं। बीजेपी की महिला समर्थकों ने आरोप लगाया कि पुलिस ने उन पर लाठीचार्ज किया। जवाब में भाजपा समर्थित ग्रामीणों ने ईंट-पत्थर चलाने शुरू कर दिये। पुलिस ने भीड़ को नियंत्रित करने के लिए आंसू गैस छोड़े।


    हिंसा के बीच बंगाल में अब तक 51 परसेंट से ज्यादा वोटिंग हो चुकी है। पश्चिम बंगाल के बसीरहाट में अब तक सबसे ज्यादा 57 फीसदी वोटिंग हुई है। कोलकाता उत्तर सीट पर 45 परसेंट, कोलकाता दक्षिण में 46 परसेंट वोटिंग हुई है. जबकि डायमंड हार्बर में 53 परसेंट वोटिंग हुई है। यहां से ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी हैट्रिक लगाने की कोशिश कर रहे हैं। इसके अलावा दमदम सीट पर अब तक 47 परसेंट वोटिंग हुई है। बारासात में 54 प्रतिशत मतदान हो चुका है तो वहीं जादवपुर में 49 परसेंट और जयनगर में 54 परसेंट और मथुरापुर में 43 परसेंट वोटिंग हो चुकी है।

    Share:

    Realme ने C63 स्मार्टफोन लॉन्च किया, कीमत 10 हजार रुपये से कम; जानें फीचर्स

    Sat Jun 1 , 2024
    डेस्क। Realme ने एक और बजट स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। रियलमी का यह बजट स्मार्टफोन C सीरीज में पेश किया गया है। इसकी कीमत 10 हजार रुपये से कम है और इसमें 8GB RAM, 256GB इंटरनल स्टोरेज जैसे तगड़े फीचर्स दिए गए हैं। यही नहीं, Realme C सीरीज का यह स्मार्टफोन 45W फास्ट चार्जिंग […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved