• img-fluid

    JDU नेता को गुंडों ने सरेराह घेरकर मारा, पैर पकड़वाकर माफी मंगवाई

  • June 01, 2024

    डेस्क। भागलपुर में जदयू महानगर अध्यक्ष राजदीप उर्फ राजा यादव की बदमाशों ने शनिवार को बीच सड़क पर जमकर पिटाई कर दी। मामला विश्वविद्यालय क्षेत्र के परबती चौक के पास का है। जहां बदमाशों ने राजा यादव को भरे बाजार में घसीट-घसीटकर लाठी-डंडों से मारा। बदमाशों ने मार-मार उनके कपड़े भी फाड़ दिए। जदयू नेता बदमाशों से अपनी जान की भीख मांगते रहे लेकिन गुंडे उनकी लाठी डंडे और लात-घुसों से पिटाई करते रहे, जब पिटाई से मन भर गया तो गुंडों ने उनसे पैर पकड़वाकर माफी मंगवाया। इसके बाद आरोपियों ने उनकी पिटाई का वीडियो भी बनाकर वायरल कर दिया।


    मामले को लेकर बताया जा रहा है कि दो पक्षों के बीच 40 कट्ठे जमीन को लेकर वर्षों से विवाद चल रहा था। जिसमें जदयू नेता हस्तक्षेप करने पहुंचे थे, इसी दौरान उनकी पिटाई कर दी गई। पिटने वाले लोगों का कहना है कि ये प्लॉट उनका है और राजा यादव इस जमीन पर कब्जा करने की कोशिश कर रहा था। मारपीट की ये घटना सड़क पर लगे सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई। इधर, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर दो थानों की पुलिस पहुंची। पुलिस से जदयू नेता ने लिखित में शिकायत कर बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

    Share:

    पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में BJP समर्थकों की पुलिस से झड़प, छोड़े गए आंसू गैस के गोले

    Sat Jun 1 , 2024
    बसीरहाटः पश्चिम बंगाल में शनिवार को सातवें चरण के मतदाने के दौरान कुछ जगहों पर हिंसक घटनाएं सामने आई हैं। बसीरहाट लोकसभा के अंतर्गत संदेशखाली इलाके में पुलिस और बीजेपी समर्थकों के बीच झड़प हुई है। जानकारी के अनुसार, बीजेपी प्रत्याशी रेखा पात्रा ने इलाके से बाहर निकलने के बाद धमाखाली में सड़क पर आ गईं। […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved