• img-fluid

    राजामौली और महेश बाबू की फिल्म पर आया बड़ा अपडेट, इस दिन से शुरू होगी शूटिंग

  • June 01, 2024

    डेस्क। एस.एस. राजामौली देश के सबसे ज्यादा चर्चित निर्देशकों में से एक हैं। उन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों का निर्देशन किया है। ‘मगधीरा’, ‘ईगा’, ‘बाहुबली’ और ‘आरआरआर’ से उन्होंने अपनी निर्देशन क्षमता का लोहा मनवाया है। ‘आरआरआर’ की वैश्विक सफलता के बाद वह एक बार फिर अपनी फिल्म से धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। वह साउथ के सुपरस्टार महेशबाबू के साथ अपनी अगली फिल्म पर काम कर रहे हैं। फिलहाल फिल्म का अस्थायी शीर्षक ‘एसएसएमबी 29’ रखा गया है। फिल्म से जुड़ी जानकारियां लगातार सामने आ रही हैं। एक बार फिर फिल्म की शूटिंग को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है।

    राजामौली देश के शीर्ष निर्देशकों में से एक हैं। उनकी पिछली फिल्म ‘आरआरआर’ को विश्व स्तर पर काफी पसंद किया गया। इस फिल्म के गाने ‘नाटू-नाटू’ को बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग की श्रैणी में ऑस्कर पुरस्कार भी मिला था। वह इन दिनों महेश बाबू के साथ अपनी अगली फिल्म को लेकर व्यस्त चल रहे हैं। फिलहाल फिल्म के प्री-प्रोडक्शन का काम तेजी से चल रहा है। अब फिल्म की शूटिंग को लेकर खबरें सामने आ रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राजामौली इस साल अगस्त के अंत तक फिल्म की शूटिंग शुरू करने की योजना बना रहे हैं। इस बीच तब तक महेश बाबू फिल्म के अपने हिस्से की तैयारी करेंगे।

    बीते कुछ समय में फिल्म से जुड़ी कई जानकारियां सामने आईं। कुछ रिपोर्टस में बताया गया कि राजामौली ने फिल्म को लेकर कुछ बड़े सितारों से भी मुलाकात की है। उनमें से कुछ को अपने साथ जोड़ भी लिया है। बीते दिनों एक रिपोर्ट में कहा गया था कि फिल्म के लिए पृथ्वीराज सुकुमारन से संपर्क किया गया था, जिसके लिए अभिनेता ने हामी भी भर दी है। हालांकि, इस पर मेकर्स ने कोई आधिकारिक टिप्पणी नहीं की है। कहा जा रहा है कि आने वाले दिनों में खुद राजामौली इसके बारे में और जानकारी दे सकते हैं।
    फिल्म को लेकर कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि फिल्म में अभिनेता महेश बाबू का लुक अब तक के उनके गेटअप से बिल्कुल अलग होने वाला है। हाल में ही खबर आई थी कि उन्हें सार्वजनिक जगहों पर जाने से बचने की सलाह दी गई है। फिल्म के मेकर्स उनके लुक को फिलहाल छिपा कर रखना चाहते हैं। फिल्म की शूटिंग से लेकर फर्स्ट लुक जारी होने तक उन्हें सार्वजनिक उपस्थिति वाले कार्यक्रमों से बचना होगा। बताते चलें कि महेश बाबू हाल में ही फिल्म गुंटुर कारम में नजर आए थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बहुत ज्यादा कमाल नहीं दिखा सकी थी।

    Share:

    पूरी-सब्जी वाले के यहां GST का पड़ा छापा तो हैरान रह गई टीम

    Sat Jun 1 , 2024
    नई दिल्‍ली (New Delhi)। राजधानी नई दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में मालीवाड़ा चौक (Maliwada Chowk in Ghaziabad) पर शहर के प्रसिद्ध सैंय्या जी पूरी वाले (Saiyan Ji Puri Wale Ghaziabad) से राज्यकर विभाग ने 17.85 लाख रुपये की टैक्स चोरी पकड़ी है। प्रतिष्ठान पर जीएसटी टीम करीब एक महीने से एआई टूल्स […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved