• img-fluid

    कुख्यात गैंगस्टर अबू सलेम के साथ पार्टी कर रहीं कंगना

  • May 30, 2024

    मुंबई (Mumbai)। अभिनेत्री से नेता बनी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर सामने आई एक विवादास्पद तस्वीर के बारे में स्पष्टीकरण जारी किया है, जिसमें उन्हें कथित तौर पर गैंगस्टर अबू सलेम नाम के एक व्यक्ति के साथ दिखाया गया है। जिसके बाद अभिनेत्री से नेता बनीं अभिनेत्री ने इन दावों को खारिज करने के लिए अपनी इंस्टाग्राम कहानियों का सहारा लिया। इसके साथ ही कंगना रनौत ने घोषित की कुल संपत्ति 91 करोड़ रुपये से अधिक: 12वीं पास अभिनेत्री के पास करोड़ों के सोने और हीरे के आभूषण, 10 संपत्तियां और 4 लक्जरी कारें हैं।

     

    View this post on Instagram

     

    A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)




    वायरल तस्वीर में कंगना एक आदमी के साथ मुस्कुरा रही हैं, जिसे कुछ लोगों ने अबू सलेम बताया है। हालांकि, कंगना ने स्पष्ट किया कि तस्वीर में दिख रहा शख्स कुख्यात गैंगस्टर नहीं बल्कि पूर्व पत्रकार मार्क मैनुअल है।इसके साथ ही ऋचा चड्ढा ने खुलासा किया कि उन्होंने कंगना रनौत अभिनीत फिल्म पंगा में दृश्यों को ‘ऑप्ट आउट’ कर दिया क्योंकि उन्हें नहीं लगता था कि उनका किरदार उतना ‘भावपूर्ण’ था जितना उन्हें बताया गया था।

    कंगना ने तस्वीर का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “हताश कांग्रेस के अधिकारी इस तस्वीर को इस कैप्शन के साथ फैला रहे हैं कि मैं गैंगस्टर अबू सलेम के साथ पार्टी कर रही हूं। यह पत्रकार श्री मार्क मैनुअल, जो कि पूर्व मनोरंजनकर्ता हैं, के लिए पूरी तरह से अपमानजनक है।” वह अबू सलेम नहीं हैं और यह तस्वीर एक फिल्म प्रमोशन इवेंट पार्टी की है।

    Share:

    नंदमुरी बालकृष्ण ने एक्ट्रेस अंजलि को दिया धक्का, फैंस बोले- 'शर्म आनी चाहिए'

    Thu May 30 , 2024
    नई दिल्ली: तेलुगु सुपरस्टार नंदामुरी बालकृष्ण को एक इवेंट में एक्ट्रेस अंजलि को धक्का देने वाले वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल हो रहे हैं. नंदमुरी बालकृष्ण और अंजलि की अपकमिंग फिल्म ‘गैंग्स ऑफ गोदावरी’ के प्री-रिलीज इवेंट में चीफ गेस्ट थे, जिसमें विश्वक सेन और नेहा शेट्टी भी […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved