• img-fluid

    ‘कांग्रेस के साथ परमानेंट नहीं हैं रिश्ते’, आखिरी चरण से पहले केजरीवाल का बड़ा बयान

  • May 29, 2024

    नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए सातवें और आखिरी चरण का मतदान दो दिन बाद यानि 1 जून को होना है और 4 जून को इसके नतीजे सभी के सामने होंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाले एनडीए को सत्ता में न आने देने के इरादे से बना I.N.D.I.A गठबंधन को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के साथ आम आदमी पार्टी का रिश्ता स्थाई नहीं है.

    इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में आप संयोजक ने कहा, “आप का कांग्रेस के साथ कोई स्थायी रिश्ता नहीं है. हमारा लक्ष्य फिलहाल बीजेपी को हराना और मौजूदा शासन की तानाशाही और गुंडागर्दी को खत्म करना है.” इसके साथ भी उन्होंने ये भी उम्मीद जताई है कि 4 जून को सभी को चौंकाते हुए I.N.D.I.A गठबंधन सरकार बनाने जा रहा है.


    दिल्ली में आप और कांग्रेस के बीच गठबंधन है, जबकि पड़ोसी राज्य पंजाब में दोनों पार्टियां एक-दूसरे के खिलाफ चुनाव लड़ रही हैं. सीएम केजरीवाल ने कहा, “देश को बचाना महत्वपूर्ण है. बीजेपी को हराने के लिए जहां भी गठबंधन की जरूरत थी, आप और कांग्रेस एक साथ आए और एक उम्मीदवार खड़ा किया. पंजाब में बीजेपी का कोई अस्तित्व नहीं है.”

    दिल्ली आबकारी नीति के कथित शराब घोटाला के मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में सजा काट रहे अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने से इनकार कर दिया. उन्होंने कहा, “मेरा वापस जेल जाना कोई मुद्दा नहीं है. इस देश का भविष्य दांव पर लगा है. वे मुझे जब तक चाहें जेल में रखें, मैं डरने वाला नहीं हूं. केवल बीजेपी के कहने पर दिल्ली के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने का सवाल ही नहीं उठता.”

    Share:

    इस देश को गुब्बारों से लगने लगा डर, गंदगी से मचा हाहाकार; किम जोंग की नई चाल

    Wed May 29 , 2024
    डेस्क: दक्षिण कोरिया में इस समय दहशत का माहौल है, वहां की सरकार ने लोगों को घरों से बाहर नहीं निकलने की सलाह दी है. सरकार का कहना है कि आसमान में गुब्बारे उड़ रहे हैं, उन्हें छूने की कोशिश न करें, हो सके तो घरों से बाहर न निकलें, क्योंकि उनमें कचरा, मलमूत्र आदि […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved