• img-fluid

    जमीन विवाद में बवाल, तलवार से हमला, हवाई फायर भी

  • May 28, 2024

    • एक पक्ष पर हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया गया, दूसरे पक्ष की भी सुनवाई

    इन्दौर। बेटमा क्षेत्र के एक ग्रामीण इलाके में जमीन को लेकर खूनी संघर्ष हुआ। एक पक्ष का आरोप है कि हमलावर उसके घर तलवार और पिस्टल लेकर आए और हमला कर हवाई फायर किए गए। वाहनों को टक्कर मारकर घर में आग लगाने का प्रयास किया गया। उधर, दूसरे पक्ष के लोगों ने भी आरोप लगाया कि खेत में खंभे गाडऩे पर पहले पक्ष के लोगों ने उन पर हमला कर ट्रैक्टर चढ़ाने का प्रयास किया। पुलिस ने दोनों पक्षों की ओर से कार्रवाई की है। दोनों पक्ष राजनीति से जुड़े हैं और खानपुर गांव की एक जमीन को लेकर उनमें विवाद था।

    बेटमा पुलिस ने बताया कि योगेश परमार की शिकायत पर देपालपुर नगर पंचायत अध्यक्ष के पति महेश पुरी, बेटे उदय पुरी, रवि गोस्वामी निवासी सागौर कुटी, राजेश निवासी बेटमा, राकेश, अनीता निवासी कंजड़ उज्जैन, रेखा निवासी चंदन नगर, अजगर निवासी खानपुर, मिथुन निवासी खानपुर, राजेश के अन्य साथियों पर हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया गया है। आरोप है कि जमीन विवाद को लेकर राजेश छतरसिंह के घर अन्य आरोपियों के साथ आया और छतरसिंह, उसके बेटे शुभम, मुकेश, ममता और सुनीता पर हमला कर दिया। राजेश ने हमले के दौरान पिस्टल से फायर भी किया।

    महेश पुरी और उदय पुरी ने तलवार से दो लोगों पर हमला किया। कुछ हमलावरों ने घर में आग लगाने की कोशिश की, जबकि वाहनों को भी टक्कर मारी गई। उधर, इसी विवाद को लेकर राजेश की शिकायत पर छतरसिंह, मुकेश, शुभम, ममता और सुंदरबाई पर भी मारपीट का केस दर्ज किया गया है। राजेश का आरोप है कि वह सगड़ौद वाले खेत पर खंभे गाड़ रहा था, तभी आरोपी आए और हमला कर दिया। हमलावरों के हाथ में हथियार भी थे। हमलावरों ने ट्रैक्टर चढ़ाने का प्रयास भी किया। मामले को लेकर बताया जा रहा है छतरसिंह और राजेश खेत पड़ोसी हैं। दोनों के बीच खेत को लेकर पुराना विवाद चला आ रहा है। उधर छतरसिंह की ओर से राजपूत समाज के कई संगठनों ने घंटों थाने का घेराव किया और थाने पर ही धरने पर बैठ गए थे। राजपूत समाज के ऋषिराजसिंह सिसौदिया ने आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की।

    Share:

    कर्ज से चाहिए छुटकारा, जेठ माह में करें तुलसी से जुड़े ये उपाय; बढेगा बैंक बैलेंस

    Tue May 28 , 2024
    डेस्क: हिंदू धर्म में तुलसी का खास महत्व माना जाता है. घर में तुलसी के पौधे के रहने से आर्थिक उन्नति होती है और सुख समृद्धि की वृद्धि होती है. माना जाता है कि तुलसी के पौधे में माता लक्ष्मी का वास होता है. त्योहारों में तुलसी पूजा करने से जीवन में खुशहाली आती है. […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved