• img-fluid

    ‘मैं गालीप्रूफ हो गया हूं’, चुनाव के बीच मोदी ने विपक्ष को घेरा, कहा- अपशब्द बोलना उनका स्वभाव

  • May 28, 2024

    नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक साक्षात्कार दिया। इस साक्षात्कार में उन्होंने कई मुद्दों पर बात की। एएनआई को दिए विशेष साक्षात्कार में पीएम मोदी ने विपक्ष को घेरा। उन्होंने कहा कि चुनाव हो या न हो ये लोग मानते हैं कि गालियां देना उनका अधिकार है। पीएम मोदी ने कहा कि वह अब गालीप्रूफ हो चुके हैं।

    इस विशेष साक्षात्कार में पीएम मोदी ने कहा, “इस विशेष साक्षात्कार में पीएम मोदी ने कहा, “मैं तो गालीप्रूफ हो गया हूं। संसद में हमारी पार्टी के सदस्य ने हिसाब लगाया, चुनाव हों या न हों ये लोग मानते हैं कि गालियां देने का हक उनका ही है। गालियां देना, अपशब्द बोलना उनके शायद स्वभाव में हो गया है। मुझे मौत का सौदागर और गंदी नाली का कीड़ा किसने कहा?”

    प्रधानमंत्री ने बताया कि हिंदुस्तान के सभी राजनीतिक दलों के साथ उनके अच्छे संबंध हैं। उन्होंने कहा, “लोकतंत्र में हमारी दुश्मनी नहीं होती है। अब सवाल ये हैं कि मैं मेरे संबंधों को संभालू या ओडिशा के भाग्य की चिंता करूं। तब मैंने रास्ता चुना की मैं ओडिशा के उज्जवल भविष्य के लिए अपने आप को खपा दूंगा। उसके लिए मेरे संबंधों की अगर मुझे बलि चढ़ानी पड़ेगी तो मैं तैयार हूं।”

    Share:

    Bihar: इंडिया गठबंधन ने अंतिम चरण की सीटों पर झोंकी ताकत

    Tue May 28 , 2024
    पटना (Patna)। इंडिया गठबंधन (India alliance) ने बिहार (Bihar) में चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। सोमवार को गठबंधन (India alliance) के वरीय नेताओं ने साझा तौर पर ताबड़तोड़ चुनावी सभाएं की। इसके पहले इंडिया गठबंधन (India alliance) से जुड़े नेताओं की अपने-अपने प्रत्याशियों के पक्ष में ही […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved