• img-fluid

    इन्दौर सावधान! वॉइस चेंजर एप्लीकेशन से हो रहे है अपराध

  • May 26, 2024

    इंदौर। सीधी में वॉइस चेंजर एप्लीकेशन से छात्राओं से बातकर दोस्ती और 7 से अधिक महिलाओं से रेप करने का मामला सामने आने के बाद राज्य सायबर सेल ने एडवाइजरी जारी की है और लोगों को सावधान रहने को कहा है। सेल ने एडवाइजरी में कहा है कि वर्तमान में देखने में आ रहा है कि अपराधी वॉइस चेंजिंग एप्लीकेशन का उपयोग कर खुद की आवाज को महिलाओं की आवाज में बदल कर महिलाओं से संपर्क करते है और फिर उनको सूनसान जगह पर मिलने के लिए बुलाते है।


    इसके बाद कई मामलों में रेप, लूट जैसी घटनाएं समाने आई है। कोई फोन आता है तो मिलने से पहले उस फोन कर काट कर आप की फोन बुक के नंबर पर उस व्यक्ति से संपर्क करंे। यदि कहीं जाते भी है तो किसी को साथ लेकर जाए, यदि आप के साथ कोई घटना होती है तो तुरंत नजदिकी पुलिस स्टेशन या फिर सायबर हेल्प लाइन के नंबर पर संपर्क करे।

    Share:

    MP: उमरिया बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व में पदस्थ प्रभारी डिप्टी रेंजर की हार्टअटैक से मौत

    Sun May 26 , 2024
    उमरिया। उमरिया जिले (Umaria district) के बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व (Bandhavgarh Tiger Reserve) में पदस्थ प्रभारी डिप्टी रेंजर (deputy ranger) की हार्ट अटैक (heart attack) से मौत (Death) हो गई। उनका शव बाथरूम में पड़ा मिला। खितौली रेंजर स्वस्ति श्री जैन ने बताया कि अवधेश कुमार सिंह निवासी ग्राम बिजौरी हाल में ही फारेस्टगार्ड से पदोन्नत होकर […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved