• img-fluid

    SRH vs RR IPL 2024: संजू सैमसन ने बताई क्वॉलीफायर 2 में हार की वजह, इनके सिर पर फोड़ा ठीकरा

  • May 25, 2024

    नई दिल्‍ली(New Delhi) । राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals)के कप्तान संजू सैमसन (captain sanju samson)ने दूसरे क्वॉलीफायर (qualifier)में हार पर खुलकर अपनी राय रखी है। संजू ने कहाकि इस मैच में उनके गेंदबाजों (bowlers)ने तो अच्छा प्रदर्शन (good performance)किया, लेकिन बल्लेबाज अपेक्षाओं पर खरे नहीं उतरे। संजू सैमसन ने बीच के ओवरों में खराब बल्लेबाजी को अपनी टीम की हार के लिए सबसे बड़ी वजह बताया। गौरतलब है कि आईपीएल के दूसरे क्वालीफायर में शुक्रवार को सनराइजर्स हैदराबाद ने राजस्थान की टीम को 36 रनों से हरा दिया। लक्ष्य का पीछा करते हुए राजस्थान के बल्लेबाज हैदराबाद के स्पिनर्स के सामने बिल्कुल लाचार नजर आए।

    ध्रुव जुरेल और रियान पराग की तारीफ


    सैमसन ने मैच के बाद कहाकि अपने गेंदबाजों पर गर्व है लेकिन बीच के ओवरों में हम उम्मीद के मुताबिक नहीं खेल पाए। मुकाबले के दौरान ओस नहीं गिरी जिससे सनराइजर्स के गेंदबाजों को आसानी हुई। सैमसन ने कहा कि यह अनुमान लगाना बेहद मुश्किल है कि कब ओस गिरेगी और कब नहीं। उन्होंने कहाकि यह अनुमान लगाना बहुत मुश्किल है कि ओस गिरेगी या नहीं। दूसरी पारी में पिच ने अलग तरह से बर्ताव किया, गेंद टर्न कर रही थी। उन्होंने हमारे दाएं हाथ के बल्लेबाजों के खिलाफ स्पिन का काफी अच्छी तरह इस्तेमाल किया। सैमसन ने पूरे टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन करने वाले ध्रुव जुरेल और रियान पराग की सराहना भी की।

    ऐसा रहा था मैच

    सनराइजर्स के 176 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए रॉयल्स की टीम ध्रुव जुरेल (35 गेंद में नाबाद 56, सात चौके, दो छक्के) और सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल (42) की उम्दा पारियों के बाजवूद सात विकेट पर 139 रन ही बना सकी। सनराइजर्स की ओर से शाहबाज अहमद ने 23 रन देकर तीन जबकि अभिषेक शर्मा ने 24 रन देकर दो विकेट चटकाए। सनराइजर्स ने इससे पहले हेनरिक क्लासेन (34 गेंद में चार छक्कों से 50 रन) के अर्धशतक से नौ विकेट पर 175 रन बनाए।

    Share:

    चीन ने प्रोपेगेंडा वीडियो ताइवान को दी मिसाइल से उड़ाने की धमकी, दिखाया कैसे मचा सकता है तबाही, बढ़ेगा तनाव?

    Sat May 25 , 2024
    ताइपे: ताइवान (Taiwan) के खिलाफ चीन (china) ने युद्धाभ्यास (maneuvers) शुरू किया है। अब चीन के सरकारी मीडिया ने एक प्रोपेगेंडा वीडियो (propaganda video) शेयर किया है। इसमें दिखाया गया है कि चीन ताइवान पर एक साथ दर्जनों मिसाइल (missile) दागता है। यह वीडियो तब जारी किया गया है जब चीन ने दो दिनों की […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved