• img-fluid

    इंदौर के समारोह में पहुंचे मीडियाकर्मी सहित दो पर हमला

  • May 24, 2024

    इंदौर। एक आयोजन से लौट रहे मीडियाकर्मी पर उसके भाई सहित साथी पर हमला हो गया। हमला पुराने अपराधी और उसके साथियों ने किया। बताया जा रहा है कि हमलावरों ने पिस्टल भी निकाली थी। अंकुर जायसवाल, मधुर और अन्य घायल हुए हैं। अंकुर का निजी अस्पताल के आईसीयू में इलाज चल रहा है। हेमंत यादव नामक शख्स द्वारा बाणगंगा क्षेत्र के एचआरग्रीन गार्डन में किए गए आयोजन में हिस्सा लेने के लिए अंकुर अपने भाई और एक अन्य शख्स के साथ पहुंचा था। आरोप है कि यहां सतीश भाऊ और उसके साथी मिले और पुरानी बात को लेकर विवाद करने लगे और हमला कर दिया।


    आरोप है कि हमलावरों ने पिस्टल भी तानी और फिर मौके से भाग गए। हमलावरों में सतीश भाऊ के अलावा गब्बर चिकना, सिब्बू जादौन, अमित जादौन और कमल जादौन सहित अ्रन्य के नाम आ रहे हैं। पुलिस ने उसके बयान भी लिए हैं। इस मामले में हमलावरों पर पुलिस केस दर्ज करलिया गया है। आरोपियों के घर पुलिस ने दबिश भी दी, लेकिन वे नहीं मिले।

    Share:

    सभी मेट्रो स्टेशनों के आसपास पार्किंग लॉट के लिए जमीनों की ढुंढाई करेगा प्रशासन

    Fri May 24 , 2024
    इंदौर। मेट्रो प्रोजेक्ट का काम अभी गांधी नगर से रोबोट चौराहा तक चल रहा है और एक साल के अंदर एयरपोर्ट से लेकर विजय नगर मेट्रो के व्यवसायिक संचालन के प्रयास किए जा रहे हैं। आधा दर्जन स्टेशनों का काम भी अंतिम दौर में है।  वहीं अब प्रशासन का भी मानना है कि मेट्रो स्टेशनों […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved