• img-fluid

    शराब की बोतल पर BJP के नेताओं की फोटो, अखिलेश ने साधा निशाना

  • May 21, 2024

    बांदा. उत्तर प्रदेश (up) के बांदा-चित्रकूट (banda-chitrakoot) संसदीय क्षेत्र का एक वीडियो सोशल मीडिया (social media) पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक शराब (liquor) के पैकेट पर मौजूदा प्रत्याशी और सांसद आरके पटेल (rk patel) के साथ बीजेपी (bjp) के बड़े नेताओं की तस्वीर लगी हुई है. वीडियो के वायरल होने के बाद विपक्षी राजनीतिक पार्टियों ने चुनाव आयोग से इस पर कार्रवाई की मांग की है.



    वहीं, चित्रकूट डीएम और एसपी ने मामले को संज्ञान में लेकर जांच के आदेश दिए हैं. सांसद और भाजपा प्रत्याशी ने इसे विरोधियों की साजिश करारा दिया है. यह वीडियो कब का है और कहां बनाया गया. इसका खुलासा अबतक नहीं हो पाया है. आजतक वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

    दारू की बोतल पर नेताओं के फोटो

    वायरल वीडियो में एक शख्स दारू के बोतल को हाथ में लिए हुए नजर आ रहा है, साथ ही पव्वे के पैकट में छपी बीजेपी के बड़े नेताओं की फोटो को दिखाता हुए उनके नाम भी ले रहा है और कह रहा है कि यहां विकास बहुत ज्यादा हो रहा है. दारू के बोतल में नेताओं का पोस्टर लगाकर प्रचार किया जा रहा है.

    वीडियो बनाने के दौरान कुछ और लोगों की आवाजें भी सुनी जा सकती हैं लेकिन किसी का चेहरा दिखाई नहीं दे रहा है. वीडियो के वायरल होने के बाद सपा प्रमुख अखिलेश यादव समेत कई लोगों ने इसे अपने X पर पोस्ट कर कार्रवाई की मांग की है.

    अखिलेश यादव ने की कार्रवाई की मांग

    इस वीडियो के वायरल होने पर मौजूदा सांसद और बीजेपी प्रत्याशी आरके पटेल का कहना है कि उन्हें विरोधियों द्वारा बदनाम करने की साजिश हो रही है. इसकी हकीकत जांच के बाद सामने आएगी.

    वहीं इस मामले में चित्रकूट के डीएम अभिषेक आनंद और एसपी अरुण सिंह ने ट्विटर (एक्स) पर वायरल वीडियो को संज्ञान में लेकर जांच के आदेश दिए हैं. उन्होंने एक्स यूजर्स को जवाब देते हुए कहा कि इसकी गहराई से जांच की जा रही है. जिसके बाद नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी.

    Share:

    'रसद आपूर्ति की समस्याओं की वजह से ईरान की मदद नहीं कर पाए', रईसी के निधन के बाद अमेरिका का बयान

    Tue May 21 , 2024
    वॉशिंगटन। ईरान के राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी की रविवार को हेलीकॉप्टर दुर्घटना में जान चली गई। इस हादसे के बाद अमेरिका ने एक बयान जारी किया है। अमेरिका ने बताया कि रईसी के हेलीकॉप्टर के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद वे रसद आपूर्ति की समस्याओं कारण से ईरान सरकार को सहायता प्रदान नहीं कर पाया। अमेरिकी विदेश […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved