• img-fluid

    छत्तीसगढ़ के कवर्धा में बड़ा हादसा, पिकअप पलटने से 15 मजदूरों की मौत

  • May 20, 2024

    कवर्धा: छत्तीसगढ़ के कवर्धा में बड़ा सड़क हादसा हुआ है. तेंदूपत्ता तोड़ने गए मजदूरों की पिकअप अनियंत्रित होकर 20 फीट गहरे गड्ढे में गिर गई. हादसे में पिकअप के नीचे दबकर 15 मजदूरों की मौत हो गई, जबकि 20 से अधिक गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस-प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन चला किसी तरह पिकअप के नीचे दबे मजदूरों को बाहर निकाला और आसपास के अस्पतालों में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज किया जा रहा है.


    हादसे का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें पिकअप के पास मजदूर पड़े हुए दिखाई दे रहे हैं. हादसा कबीरधाम जिले के कूकदूर थाना क्षेत्र के बहापानी गांव में हुआ. सोमवार दोपहर करीब ढाई बजे जंगल से तेंदूपत्ता तोड़कर मजदूर पिकअप से वापस लौट रहे थे. पिकअप में करीब 40 मजदूर सवार थे. इसी दौरान रास्ते में अनियंत्रित होकर पिकअप 20 फिट गहरे गड्ढे में गिर गई. हादसे में 15 मजदूरों की दबकर मौत हो गई. वहीं 20 से अधिक मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए.

    Share:

    18 लाख सिम कार्ड होंगे बंद, कहीं आपका मोबाइल नंबर भी तो नहीं शामिल

    Mon May 20 , 2024
    नई दिल्ली: केंद्र सरकार फुल एक्शन मोड में है. ऑनलाइन फ्रॉड को रोकने के लिए सरकार ने नया प्लान बनाया है. जिसके तहत सरकार करीब 18 लाख सिम और मोबाइल कनेक्शन को अगले 15 दिन में बंद करने जा रही है. ये पहली बार होगा जब इतनी ज्यादा संख्या में सरकार मोबाइल और सिम कनेक्शन बंद […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved