• img-fluid

    अभिनेता धर्मेंद्र को मिला राष्ट्रीय किशोर कुमार पुरस्कार, MP संस्कृति विभाग ने किया सम्मानित

  • May 19, 2024

    डेस्क: बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र देओल (Actor Dharmendra) को मध्य प्रदेश शासन (Madhya Pradesh Government) का राष्ट्रीय किशोर कुमार सम्मान (National Kishore Kumar Award) 2022 प्रदान किया गया है. संचालक, संस्कृति एन.पी. नामदेव (NP Namdev) ने धर्मेंद्र के मुंबई स्थित निवास स्थान पर 18 मई 2024 को राष्ट्रीय किशोर कुमार सम्मान-2022 से विभूषित किया. यह सम्मान धर्मेंद्र को अभिनय के क्षेत्र में सतत सक्रियता, उत्कृष्ट सृजन, सुदीर्घ साधना और श्रेष्ठ प्रतिमानों के साथ बॉलीवुड में उनके योगदान के लिये प्रदान किया गया है.

    मध्य प्रदेश सरकार की सांस्कृतिक विभाग (Cultural Department) ने उत्कृष्टता और सृजन को राष्ट्रीय स्तर पर सम्मानित करने के लिए राष्ट्रीय किशोर कुमार सम्मान की स्थापना की है.  इसका उद्देश्य सुप्रतिष्ठित परंपरा का अनुसरण करते हुए सिनेमा के क्षेत्र में निर्देशन, अभिनय, पटकथा और गीत लेखन के लिए वार्षिक राष्ट्रीय किशोर कुमार सम्मान के जरिये सराहना करना है. इसी क्रम में साल 2022 के लिए मध्य प्रदेश शासन का यह प्रतिष्ठित सम्मान लोकप्रिय अभिनेता धर्मेंद्र देओल को प्रदान किया गया है.

    Share:

    MP के दिग्गजों ने दूसरे राज्यों में संभाला मोर्चा, CM मोहन यादव समेत इन नेताओं को मिली खास जिम्मेदारी

    Sun May 19 , 2024
    इंदौर: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की 29 लोकसभा सीटों (Lok Sabha Seats) के लिए मतदान (Voting) संपन्न हो गया है. प्रदेश में मतदान से पहले मुख्यमंत्री मोहन यादव, पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान सहित बीजेपी (BJP) के दिग्गज नेता प्रचार-प्रसार में जुटे थे. अब वोटिंग संपन्न होने के बाद प्रदेश के 60 बड़े नेताओं को […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved