• img-fluid

    इंदौर आए छात्र की अटैक से मौत, चार्टर्ड बस के ड्राइवर सहित दो की भी ऐसे ही हुई मौत

  • May 19, 2024

    इन्दौर। बीएड (b.Ed) की परीक्षा (examination) देने आए एक छात्र की अटैक (attack) से मौत हो गई, उसे तीसरी बार दिल का दौरा पड़ा था। चार्टर्ड बस के ड्राइवर (chartered bus driver), नाती के घर रहने के लिए आई वृद्धा (old lady) और होटल के कर्मचारी (hotel staff) की भी अटैक से मौत हुई है। सभी के शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। कोरोना के बाद ही हार्ट अटैक के मामले बढ़ते जा रहे हैं, जिसमें बच्चे, युवा और बुजुर्ग में शामिल है।


    15 बटालियन में रहने वाले एक पुलिसकर्मी के घर पर उसका रिश्तेदार 29 वर्षीय संदीप पिता मानसिंह निवासी बड़़वानी बीएड की परीक्षा देने आया था, कल दोपहर को उसकी अचानक तबीयत बिगड़ी और बाद में उसकी मौत हो गई। परिजन ने बातया कि संदीप पहले खंडवा रोड़ पर रहकर पढ़ाई करता था। उसे दो बार पहले भी दिल के दौरे पड़ चुके है। उधर बादल का भट्टा निवासी 40 वर्षीय धर्मेंद्र पिता रामलाल चार्टर्ड बस के ड्राइवर थे। उनके साथी अमित ने बताया कि चार्टर्ड बस खराब होने के चलते बस को डिपो में लाया गया। इस बीच ड्राइवर धर्मेंद्र को उल्टियां होने लगी तो अन्य बस से इलाज के लिए एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उसकी मौत हो गई। वही राऊ पुलिस ने बताया कि यूपी की रहने वाली 70 साल की सूरजकली नामक महिला राऊ के शिवशक्ति नगर में रहने वाले रिश्तेदार रानू के घर आई थी। रानू यहां नौकरी करता था। सूरजकली के साथ अन्य रिश्तेदार भी रानू के घर आए थे। सूरजकली की अचानक तबीयत खराब हुई और उसे अस्पताल लाया गया तो उसकी भी मौत हो गई। एक अन्य मामले में खजराना पुलिस ने बताया कि 75 साल के अनवर पिता शाहिद एक होटल में काम करते थे। होटल में काम के दौरान अचानक उनकी तबीयत बिगड़ी तो होटल का मालिक एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन अनवर की भी मौत हो गई। तीनों ही मामले हार्ट अटैक के लग रहे हंै।

    Share:

    प्रापर्टी विवाद में मां और बहू के सामने बड़े भाई ने की छोटे भाई की हत्या

    Sun May 19 , 2024
    इन्दौर। प्रापर्टी विवाद (property dispute) में मां (mother) और बहू के सामने बड़े भाई (elder brother) ने छोटे भाई (younger brother) की चाकू मारकर हत्या कर दी। वह खुन्नस में घर पहुंचा था और घर जाते ही उसने सबके साथ मारपीट भी की। बताया जा रहा है कि पुस्तैनी मकान को बेचने के लिए विवाद […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved