• img-fluid

    निगम गोदाम के बाहर लगी आग में नेताओं के होर्डिंग, पोस्टर स्वाहा

  • May 19, 2024

    कई दिनों से वहां जब्त किए गए होर्डिंग, पोस्टर का लगा था अंबार

    इन्दौर। कल राजकुमार ब्रिज (rajkumar bridge) के बोगदों (bogdon) में बनाए गए निगम (corporation) गोदाम (warehouse) के बाहर आग (fire) लगने से वहां रखे कई होर्डिंग (hoardings ), पोस्टर (posters) , बैनर पूरी तरह जल गए। इनमें कई होर्डिंग राजनीतिक (politicians) दलों के भी थे।



    गत दो-तीन माह पहले से निगम की रिमूवल टीम ने अभियान चलाकर शहरभर से आचार संहिता के चलते बड़े पैमाने पर राजनीतिक दलों के होर्डिंग, पोस्टर, बैनर जब्त किए थे और इन्हें निगम के गोदामों में रखा गया था, लेकिन गोदाम लबालब होने की स्थिति के चलते कई होर्डिंग, पोस्टर, बैनर बाहर परिसर में ही पटक दिए गए थे। कल रात को वहां अचानक आग लगने के कारण सारे होर्डिंग, पोस्टर स्वाहा हो गए। निगम की टीम ने सूचना कर फायर ब्रिगेड की दमकलें बुलवाई थीं, तब तक कर्मचारियो ने ही आग बुझा दी थी। अधिकारियों का कहना है कि वहां किसी ने बीड़ी या सिगरेट फेंक दी होगी और इसी के चलते आग लगी होगी। कुछ दिनों पहले ही वहां से बड़ी संख्या में होर्डिंग, पोस्टर, बैनर डंपरंो में भरकर कबीटखेड़ी पहुंचाए गए थे।

    Share:

    सिरपुर में पहला चरण पूरा, अब मालवा मिल व खजराना में अंडरग्राउंड बिजली

    Sun May 19 , 2024
    खंभे और ऊपर जाते तार से मिलेगी मुक्ति इन्दौर। बिजली के सबसे ज्यादा स्मार्ट मीटर इंदौर शहर में लगे हैं इसे बढ़ाने का क्रम लगातार जारी है अब बिजली कंपनी ने एक और नवाचार करते हुए बिजली के तार खभों की लाइन को अंडरग्राउंड करने की कवायद शुरू कर दी है। प्रयोग के तौर पर […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved