• img-fluid

    पुलिस लॉकअप में जीजा-साली ने लगाई फांसी, फायरिंग और आगजनी से सुलग उठा बिहार का अररिया

  • May 18, 2024


    अररिया. बिहार (bihar) के अररिया (araria) स्थित ताराबाड़ी थाने के हाजत में जीजा साली (Brother-in-law sister-in-law) ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस (police) हिरासत में जीजा-साली के आत्महत्या के बाद आक्रोशित भीड़ ने थाना पर धावा बोलते हुए आग लगा दी. वहीं, पुलिस ने आक्रोशित भीड़ से आत्मरक्षा में फायरिंग (firing) की. ग्रामीणों ने पुलिस पर मारपीट कर हत्या करने का गंभीर आरोप लगाया है.


    दरअसल, गुरुवार की रात ताराबाड़ी थाना पुलिस ने एक नाबालिग लड़की और उसके प्रेमी जीजा को पकड़ा था, जहां दोनों ने देर रात थाने में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इसका एक सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है. जीजा-साली के आत्महत्या करने की जानकारी मिलते ही आक्रोशित ग्रामीणों की भीड़ ने थाने को घेर लिया और पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए पथराव कर दिया.

    ‘पुलिस ने की भीड़ पर फायरिंग’

    भीड़ की ओर से पुलिसकर्मियों पर किया गया पथराव में कई कर्मी घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इसके बाद पुलिस ने आत्मरक्षा में भीड़ पर 5-6 राउंड फायरिंग की है. इसकी भी जांच की जा रही है. और पुलिस द्वारा आत्मरक्षा में की गई फायरिंग से हुई मौत के मामले में भी जांच की जा रही है. फिलहाल पुलिस कुछ भी बताने के लिए तैयार नहीं है, लेकिन कहा जा रहा है कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

    पथराव में घायल हुए 5 पुलिसकर्मी

    पुलिस थाने पर हमले की सूचना मिलने के बाद सदर एसडीपीओ रामपुकार सिंह समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई थी, लेकिन आक्रोशित ग्रामीणों की भीड़ ने पुलिस पर हमला करते हुए पथराव कर दिया. जिसमें सदर एसडीपीओ रामपुकार सिंह समेत पांच पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं.

    वहीं, इस बारे में जानकारी देते हुए डीआईजी पूर्णिया क्षेत्र के डीआईजी को विकास कुमार ने बताया कि इस मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई थी और दोनों से पूछताछ के लिए बुलाया गया था, लेकिन देर रात दोनों ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली जो सीसीटीवी में साफ तौर पर देखा जा सकता है.

    घटना के बाद और असामाजिक तत्वों ने पुलिस पर पथराव किया, जिसमें 5-6 पुलिसकर्मी घायल हो गए. पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए आत्मरक्षा में 5-6 राउंड फायरिंग की. पुलिस आत्मरक्षा में हुई मौत के मामले की भी जांच हो रही है और दोषी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. स्थिति फिलहाल नियंत्रण में है और पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है

    Share:

    दिल्ली: PM मोदी यमुना खादर में भरेंगे हुंकार, तो चांदनी चौक में राहुल गांधी ठोकेंगे ताल

    Sat May 18 , 2024
    नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और कांग्रेस नेता राहुल गांधी की शनिवार को दिल्ली में दो अलग-अलग रैलियां हैं. रैलियों के मद्देनजर राष्ट्रीय राजधानी के कई हिस्सों में सुरक्षा बढ़ा दी गई है. स्थानीय पुलिस ने करीब 3,000 जवानों को तैनात करने की योजना बनाई है. शुक्रवार को दिल्ली पुलिस आयुक्त संजय अरोड़ा ने अन्य वरिष्ठ […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved