• img-fluid

    Cheetah Attack Video: पाकिस्तानी बंदे को पालतू चीते के सिर पर हाथ फेरना पड़ा महंगा, जानिए क्या किया, वीडियो वायरल

  • May 18, 2024

    इस्लामाबाद। पाकिस्तान (Pakistan) के कई वीडियोज (video) ऐसे होते हैं जो हमारे देश (Country) में भी जमकर देखे जाते हैं। ऐसा ही एक बार फिर हो रहा है। पाकिस्तानी यूट्यूबर (pakistani youtuber) की एक इंस्टाग्राम Reel सोशल मीडिया पर वायरल (viral)  हो रही है, जिसे देखकर पब्लिक शख्स को जमकर लताड़ भी रही है। वायरल क्लिप में यूट्यूबर नौमान हसन पालतू चीते के साथ नजर आ रहे हैं। लेकिन जो होता है उससे साबित होता है कि जंगली जानवरों का प्राकृतिक स्थान जंगल ही है ना कि उन्हें घर में रखा जा सकता है।


    वीडियो में नौमान अली एक और शख्स के साथ लिविंग रूम के सोफे पर बैठे हैं। दोनों के बीच में पालतू चीता भी बैठा हुआ है। नौमान हसन जैसे ही चीता को प्यार से सहलाने की कोशिश करता है और उसके सिर पर हाथ फेरते है तभी चीता उन पर ही अटैक कर देता है। इससे उन्हें कान के पास स्क्रैच भी आ जाता है। वो तुरंत सोफे से उठकर चीता से दूर हो जाते हैं।

    वायरल हो रहा वीडियो

    इस खतरनाक हादसे के बाद भी नौमान और वहां मौजूद शख्श जोर-जोर से हंसने लगते हैं। नौमान भी हंसते हुए और अपनी गर्दन को छूते हुए ‘वेरी फ्रेंडली..वेरी फ्रेंडली’ कहते हैं। वीडियो में चीता आपको सोफे पर बैठा नजर आएगा। यह वीडियो वाकई काफी सवाल खड़े होते हैं।

    Share:

    कैपिटल मार्केट में बड़े रिफॉर्म पर सोचना होगा, तभी आएगा निवेश- CEA

    Sat May 18 , 2024
    नई दिल्ली: भारत के मुख्य आर्थिक सलाहकार वी अनंत नागेश्वरन ने शुक्रवार को कहा कि बढ़ती अर्थव्यवस्था की जरूरतें पूरी करने के लिए देश को पूंजी बाजार में और सुधार करने की जरूरत है. नागेश्वरन ने उद्योग मंडल सीआईआई के एनुअल बिजनेस समिट में कहा, ‘‘कैपिटल मार्केट रिफॉर्म पिछले तीन दशकों में प्रौद्योगिकी के सबसे सफल […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved