• img-fluid

    घर से नाराज होकर भागी किशोरी इंदौर में धराई

  • May 18, 2024


    इन्दौर। माता-पिता (Parents) की फटकार (Damnation) से नाराज होकर घर छोडक़र भागी एक नाबालिग (minor) कल रात इंदौर रेलवे स्टेशन (indore railway station) पर पुलिस (police) को मिली। उसके पास से जीआरपी (grp) पुलिस ने दो लाख रुपए जब्त किए। किशोरी अमृतसर ट्रेन से जाने की तैयारी में थी।


    जीआरपी थाना प्रभारी संजय शुक्ला ने बताया कि कल रात प्लेटफार्म नंबर दो-तीन पर चेकिंग कर रहे आरक्षक राकेश वर्मा और आरक्षक आरती को प्लेटफार्म पर एक कोने में उन्हें 16 वर्षीय किशोरी बैठी दिखी। उन्होंने पूछताछ की तो उसने अपना नाम मोनिका पिता राजूसिंह तंवर निवासी ग्राम निमरानी तहसील कसरावद (खरगोन) बताया। उसके बैग की तलाशी ली तो उसमें 1 लाख 94 हजार रुपए मिले। नाबालिग ने बताया कि पिता और मां ने डांटा था, जिससे नाराज होकर उसने घर छोड़ दिया था। वह बस में बैठकर इंदौर आई थी और यहां से अमृतसर जाना चाहती थी। पुलिस का कहना है कि वो बिना कुछ बताए घर से रुपए निकालकर लाई थी। बताया जा रहा है कि वह अपने बड़े पापा भरतसिंह के पास रह रही है। पुलिस ने परिजनों को उसके इंदौर में मिलने की सूचना दी थी। देर रात परिजन इंदौर पहुंचे, जिन्हें किशोरी और रुपए सौंप दिए गए।

    Share:

    साढ़े 5 करोड़ का पेट्रोल पम्प भी खरीद लिया निगम में डाली डकैती के पैसों से

    Sat May 18 , 2024
    अब तक 16 फर्मों की जानकारी उजागर, 140 करोड़ तक पहुंच गया है फर्जी बिल महाघोटाला अग्निबाण एक्सपोज… असलम की पत्नी और भाई सहित रिश्तेदारों के नाम खरीदी करोड़ों की अचल सम्पत्तियां, असल फाइलें चुराने वाले सहित अन्य फर्मों के कर्ताधर्ता भी हो गए फरार, लेखा शाखा जुटा रही है 15 साल का ब्योरा इंदौर, […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved