• img-fluid

    अपराधी बम को सुरक्षा देने पर भडक़े कांग्रेसी, थाने पर दिया ज्ञापन

  • May 18, 2024

    • आचार संहिता के चलते लोकायुक्त और कमिश्नर को ज्ञापन नहीं दे सके

    इंदौर। कांग्रेसी कल लोकायुक्त और कमिश्नर को ज्ञापन देने जाने वाले थे, लेकिन आचार संहिता के कड़े नियमों के चलते सीधे खजराना थाना पहुंचे और थाना प्रभारी से पूछा कि अक्षय के खिलाफ तो गिरफ्तारी वारंट है तो पुलिस उसे सुरक्षा क्यों दे रही है? उन्होंने थाना प्रभारी को ज्ञापन भी दिया। हालांकि थाना प्रभारी ने कह दिया कि उनको कांग्रेसियों से खतरा है, इसलिए वहां पुलिस सुरक्षा दी गई है। धारा 307 के मामले में फरार पुराने कांग्रेसी अक्षय बम की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। कोर्ट से गिरफ्तारी वारंट निकलने के बाद कांग्रेसी उसके पीछे पड़ गए हैं।


    शहर कांग्रेस के कार्यवाहक अध्यक्ष देवेंद्रसिंह यादव ने तो 55 कांग्रेसियों का एक उडऩदस्ता बनाकर अक्षय को ढूंढने की तैयारी भी कर ली। इसके बाद भी कांग्रेसी कल लोकायुक्त पुलिस और कमिश्नर को ज्ञापन देने जाने वाले थे। इसकी तैयारी भी उन्होंने कर ली थी, लेकिन किसी ने उन्हें आचार संहिता के कड़े नियमों का हवाला देते हुए कहा कि अभी आचार संहिता लगी है और धरना-प्रदर्शन नहीं किया जा सकता। इसके चलते कांग्रेसी खजराना थाना पहुंचे और थाना प्रभारी सुजीत श्रीवास्तव को ज्ञापन दिया। ज्ञापन देने वालों में राज जोगी, राजिक खान, अख्तर जावेद, संजय शुक्ला, सुधीर जैन, यशपाल गेहलोत, हिमांशु यादव, दानिश खान और सरदारमल जैन शामिल थे। कांग्रेसियों ने आशंका जताई कि बम देश से फरार हो सकता है।

    Share:

    ढाई हजार आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं और सहायिकाओं को तीन महीने से नहीं मिल रहा मानदेय

    Sat May 18 , 2024
    सूखे रेगिस्तान में बारिश की बूंदों सा उपहार… कार्यकर्ताओं की आंखें भिगीं पांच हजार रुपए मिले, कैसे घर में चूल्हा जलेगा… कई के बैंक की किस्त बाकी इन्दौर। महीनों से पड़े सूखे में बारिश की बूंदे जो सुखद अहसास कराती है, वही एहसास कल आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं (anganwadi workers) को कलेक्टर (collector) द्वारा दिए गए पुरस्कार […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved