• img-fluid

    कप‍िल स‍िब्‍बल की दलील मान गया SC, हाईकोर्ट को आदेश देते हुए कहा- छुट्ट‍ियों से पहले जमानत पर…

  • May 17, 2024

    नई द‍िल्‍ली: दिल्ली शराब घोटाले मामले में सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को बड़ी ट‍िप्‍पणी की है. सुप्रीम कोर्ट ने कहा है क‍ि व्यक्तिगत स्वतंत्रता के मामले में हर एक दिन मायने रखता है. इस मामले में कोर्ट में आरोपी की तरफ पेश हुए वकील कप‍िल स‍िब्‍बल की दलीलें सुनने के बाद हाईकोर्ट को गर्म‍ियों की छुट्टी से पहले जमानत पर फैसला करने को कहा है. द‍िल्‍ली शराब घोटाले मामले में आरोपी अमनदीप ढल की तरफ से सुप्रीम कोर्ट में वर‍िष्‍ठ वकील कप‍िल सि‍ब्‍बल ने दलीलें रखी.


    सुप्रीम कोर्ट में आरोपी ढल की ओर से पेश हुए वरिष्ठ वकील कपिल सिब्बल ने पीठ से कहा क‍ि पिछले साल जुलाई में दायर मामले में 40 बार सुनवाई टाली गई है, जबकि उन्होंने सरेंडर कर दिया था. कप‍िल सिब्बल ने दलील दी क‍ि हाईकोर्ट में अब मामला जुलाई में केस ल‍िस्‍ट (सुनवाई के ल‍िए रखा गया है) क‍िया गया है. उन्‍होंने कहा क‍ि हाईकोर्ट अगर जल्द फैसला कर दे और अगर जमानत याचिका खारिज भी हो जाती है, तो हम अपील के लिए छुट्टियों में सुप्रीम कोर्ट आ सकते हैं. इसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने अपना आदेश पारित करते हुए हाईकोर्ट से मामले का शीघ्र निपटारा करने को कहा है.

    Share:

    'तू कैसे हमारी बात नहीं मानेगी' बिभव ने लात से पेट और छाती पर मारा, FIR में खुलासा

    Fri May 17 , 2024
    नई दिल्लीः आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल की पिटाई मामले में लगातार नई जानकारी सामने आ रही है. इस बीच स्वाति मालीवाल की एफआईआर कॉपी सामने आई है, जिसमें स्वाति ने अपने साथ हुए उस दिन की बर्बरता की कहानी बताई है. एफआईआर की कॉपी के मुताबिक स्वाति मालीवाल ने बताया कि हमले […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved