• img-fluid

    श्वान के साथ सुबह सैर पर निकले दुकानदार को कार ने रौंदा, मौत

  • May 17, 2024

    लक्ष्मीबाई नगर फायर स्टेशन के पास हादसा, कार चालक फरार

    इन्दौर। आज सुबह अपने पालतू श्वान (dog) को लेकर सैर (morning walk) पर निकले एक दुकानदार (shopkeeper) को कार (car) ने रौंद दिया। घटना के बाद कार वाला मौके से फरार हो गया।


    मल्हारगंज पुलिस ने बताया कि कंडीलपुरा निवासी 50 वर्षीय खेमराज पिता भेरूलाल के शव को जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। खेमराज पान की दुकान चलाते थे। रोज की तरह आज सुुबह वे अपने पालतू श्वान को लेकर घर से घूमने के लिए निकले। लक्ष्मीबाई स्टेशन फायर ब्रिगेड के आगे भेरूबाबा मंदिर के पास एक कार ने खेमराज को टक्कर मार दी और भाग गया। खेमराज के श्वान को चोटें नहीं आईं। हादसे के दौरान मालिक को जमीन पर पड़ा देख श्वान भौंकने लगा। इसके बाद वहां राहगीर जमा हुए और उन्होंने खेमराज के घर पर फोन लगाकर घटना की जानकारी दी। पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार वाले की तलाश करेगी।

    डंपर ने बुजुर्ग की जान ले ली
    गौतमपुरा थाना क्षेत्र में एक डंपर चालक ने साइकिल से जा रहे बुजुर्ग की जान ले ली। 55 वर्षीय भय्यू उर्फ अब्बास खान रुणजी चौपाटी से साइकिल से गुजर रहा था, तभी पीछे से आ रहे डंपर ने उसे कुचल दिया। पुलिस ने डंपर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

    Share:

    शराब घोटाले पर अमित शाह का तंज, कहा-केजरीवाल को देख लोगों को बड़ी बोतल नजर आएगी

    Fri May 17 , 2024
    नई दिल्‍ली (New Delhi)। होम मिनिस्टर अमित शाह (Home Minister Amit Shah) ने अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के अंतरिम बेल पर निकल चुनाव प्रचार करने पर तंज कसा है। केजरीवाल के बाहर आने से INDIA अलायंस को फायदा हुआ है? इस सवाल पर अमित शाह ने कहा कि मैं एक वोटर के तौर पर कह […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved