• img-fluid

    बिहार : मदरसे में ब्लास्ट मामले को लेकर गिरिराज और AIMIM नेता में जुबानी जंग

  • May 17, 2024

    छपरा (Chhapra) । बिहार (Bihar) में सारण (छपरा) जिले के मोतीराजपुर स्थित एक मदरसा (Madrasa) में ब्लास्ट की घटना (Blast Incident) सामने आई है. इस ब्लास्ट में 2 लोगों के घायल होने की खबर है. वहीं, मदरसे के मौलाना इमामुद्दीन (40) (Maulana Imamuddin) की इस घटना में मौत हो गई और मदरसे में पढ़ने वाला एक बच्चा नूर आलम (15) घायल हो गया है. घटना के बाद उस जगह को धो दिया गया है. मामले में आरोप लग रहे हैं कि सबूत मिटाने की कोशिश की गई है.

    विस्फोट के पीछे की वजह अभी तक सामने नहीं आ सकी है. अभी यह साफ नहीं हो सका है कि विस्फोट की वजह से हुआ या फिर पटाखे की वजह से हुआ है. घटना से पहले मदरसे में 12 बच्चे थे लेकिन बाद में वहां पर कोई नहीं मिला. FSL मामले की जांच में जुटी है.


    विस्फोट की घटना के बाद केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता गिरिराज सिंह ने कहा कि छपरा की घटना से साबित हो गया कि बिहार का मदरसा आतंक का अड्डा है. हम तो पहले से ही कहते थे कि बिहार में मदरसा आतंकियो का अड्डा है.

    ‘मुसलमानों को बदनाम करने की साजिश…’
    वहीं, AIMIM नेता अख्तरुल ईमान ने कहा कि चुनाव में मुसलमानों और मदरसों को बदनाम करने की साजिश है. मदरसे में तो सांप को भी मारने के लिए एक लाठी तक नहीं होती है. मदरसे में बम ब्लास्ट एक गहरी साजिश का हिस्सा प्रतीत हो रहा है. जब भी अल्पसंख्यक के साथ कोई घटना होती है, तो हमारे बच्चों को ही मुजरिम बना दिया जाता है.

    Share:

    Delhi: पुलिस और बदमाशों के बीच एनकाउंटर, अंधाधुंध फायरिंग में एक शूटर ढेर

    Fri May 17 , 2024
    नई दिल्ली (New Delhi)। राजधानी दिल्ली (capital Delhi) के तिलक नगर (Tilak Nagar) में अंधाधुंध गोलियां चलाने वाले एक शूटर को पुलिस ने एक एनकाउंटर (encounter) में ढेर कर दिया है. दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल (Delhi Police Special Cell) और बदमाशों के बीच देर रात भलस्वा डेरी इलाके ( Bhalswa Dairy area) में जबदस्त एनकाउंटर […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved