• img-fluid

    गौतम गंभीर के बयान पर पूर्व क्रिकेटर की प्रतिक्रिया, कहा- वे सिर्फ विवाद पैदा कर रहे हैं, उन्हें सीरियसली ना लें

  • May 17, 2024

    नई दिल्‍ली (New Delhi) । पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने इस हफ्ते की शुरुआत में उस समय सुर्खियां बटोरी थी, जब उन्होंने साउथ अफ्रीका और इंग्लैंड (South Africa and England) के दो पूर्व क्रिकेटर एबी डी विलियर्स और केविन पीटरसन (Former cricketers AB de Villiers and Kevin Pietersen) की यह कहकर आलोचना की थी कि इन दोनों का भी बतौर कप्तान रिकॉर्ड कुछ खास नहीं रहा है। दरअसल, डी विलियर्स और पीटरसन ने हाल ही में आईपीएल 2024 (IPL 2024) में हार्दिक पांड्या की कप्तान की खूब आलोचना की थी। पांड्या की अगुवाई में एमआई का प्रदर्शन इस साल निराशाजनक रहा। मुंबई टूर्नामेंट से बाहर होने वाली सबसे पहली टीम बनी। गंभीर के इस बयान पर अब पूर्व क्रिकेटर अतुल वासन ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि गंभीर सिर्फ विवाद पैदा कर रहे हैं, उन्हें सीरियसली ना लें।

    क्रिकट्रैकर के अनुसार अतुल वासन ने कहा, “आप क्या कह रहे हैं? वह विवाद पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं और उन्हें इसकी आदत है। मैं गौतम गंभीर को सीरियसली नहीं लेता।”


    बता दें, गौतम गंभीर ने कहा था, “चाहे वो एबी डी विलियर्स हों या फिर केविन पीटरसन कप्तानी के दौरान उन्होंने अपने करियर में क्या किया है? मुझे लगाता है कि कप्तान के तौर पर उन्होंने अपने करियर में कुछ भी नहीं किया है। अगर आप उनके रिकॉर्ड को देखें तो वो किसी भी कप्तान से ज्यादा खराब रहा है।”

    पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने यह भी कहा था, “मुझे नहीं लगता कि एबी डी विलियर्स ने आईपीएल में अपने स्कोर के अलावा कुछ हासिल किया है। मुझे नहीं लगता कि टीम के नजरिये से उन्होंने कुछ हासिल किया है।”

    गौतम गंभीर वर्तमान में कोलकाता नाइट राइडर्स के डगआउट का हिस्सा हैं, जहां वह टीम के मेंटर हैं। गंभीर की केकेआर में वापसी अब तक सफल रही है, केकेआर ने आईपीएल 2024 पॉइंट्स टेबल में पहले स्थान पर रहते हुए प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया है।

    Share:

    पाकिस्तानी सेना और तालिबान में सीमा पर भीषण लड़ाई, अफगानिस्तान की ओर से लड़ रहे टीटीपी आतंकी

    Fri May 17 , 2024
    इस्लामाबाद: कभी जिस तालिबान (caliban) को पाकिस्तान (pakistan) ने समर्थन दिया था, आज वही उसके लिए मुसीबत बना हुआ है। अफगान (afghanistan) तालिबान की ओर से एक बार फिर पाकिस्तानी सीमा पर डूरंड लाइन (durand line) पर हमला बोला गया। तालिबान और पाकिस्तान मिलिट्री के बीच एक बार फिर संघर्ष देखा जा रहा है। तालिबान […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved