• img-fluid

    स्‍वाति मालीवाल ने पुलिस को बताई 13 तारीख की पूरी कहानी, दर्ज कराया अपना बयान

  • May 16, 2024

    नई दिल्ली: राज्‍यसभा सांसद स्‍वाति मालीवाल (Rajya Sabha MP Swati Maliwal) ने सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) के घर में उनके साथ हुई मारपीट के मामले में लंबे इंतजार के बाद आखिर गुरुवार को अपनी लिखित शिकायत दे दी है. उन्‍होंने सीएम हाउस की लॉबी में उनके साथ 13 मई को मुख्‍यमंत्री के पीए विभव (Chief Minister’s PA Vibhav) द्वारा की गई मारपीट के संबंध में पूरी जानकारी दी.

    दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम आज दोपहर करीब 01:50 बजे स्‍वाति मालीवाल के घर पहुंची थी. स्पेशल सेल की टीम ने स्वाति मालीवाल की सुरक्षा व्यवस्था सहित कई मसलों पर उनसे बात की. मालीवाल से जुड़े मामले में अभी तक कोई FIR दर्ज नहीं की गई है. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के वरिष्ठ अधिकारी द्वारा आज स्वाति मालीवाल की सुरक्षा व्यवस्था के मसले पर चर्चा की गई. करीब चार घंटे तक स्पेशल सेल के वरिष्ठ अधिकारियों ने स्वाति मालीवाल के घर में उनसे बातचीत की. स्वाति मालीवाल के साउथ दिल्ली स्थित आवास के बाहर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है. स्वाति मालीवाल के आवास के बाहर अर्ध सैनिक बल के चार जवानों को फिलहाल तैनात किया गया है.


    स्पेशल सेल में एडिशनल कमिश्नर पद पर कार्यरत IPS प्रमोद कुशवाहा खुद स्‍वाति मालीवाल के घर बयान दर्ज करवाने के लिए पहुंचे थे. इस मसले पर पुलिस और मालीवाल की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है। सूत्रों के मुताबिक स्पेशल सेल द्वारा स्वाति मालीवाल से पूछा गया कि दो दिनों पूर्व स्वाति मालीवाल के साथ किस तरह से अभद्र व्यवहार हुआ था मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास के अंदर… मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के OSD विभव कुमार पर लगा था स्वाती मालीवाल के साथ अभद्र व्यवहार और धक्का मुक्की का आरोप …. हालांकि अभी तक स्वाती मालीवाल द्वारा नहीं दिया गया है औपचारिक तौर पर मीडिया के सामने कोई बयान.

    Share:

    बंगाल में कुदरत का कहर, बिजली गिरने से 11 लोगों की मौत

    Thu May 16 , 2024
    नई दिल्‍ली: पश्चिम बंगाल के मालदा (Malda of West Bengal) में गुरुवार को कुदरत लोगों पर कहर बनकर टूटी. विभिन्न स्थानों तूफान के बाद बिजली गिरने की घटनाएं सामने आई, जिसमें अब तक 11 लोगों की मौत की बात सामने आ रही है. इस दौरान 2 अन्‍य लोग घायल भी हो गए. मृतकों में दो […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved