• img-fluid

    थोड़ा राशन देने के बदले वोट मांगकर गरीबों का मजाक उड़ाना अशोभनीय : मायावती

  • May 16, 2024


    लखनऊ । बसपा अध्यक्ष मायावती (BSP President Mayawati) ने कहा कि थोड़ा राशन देने के बदले (In exchange for giving some Ration) वोट मांगकर (By asking for Votes) गरीबों का मजाक उड़ाना (To make Fun of the Poor) अशोभनीय है (It is Indecent) । गरीबों को थोड़ा राशन देकर भाजपा के लोग चुनाव में भुनाने पर तुले हैं। मायावती ने गुरुवार को राशन को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर जमकर निशाना साधा।


    मायावती ने गुरुवार को सोशल मीडिया मंच एक्स पर लिखा कि देश के लोगों को बढ़ती महंगाई, गरीबी, बेरोजगारी और पिछड़ेपन आदि के अभिशाप से मुक्त करना तो दूर उन्हें रोक पाने में विफलता के कारण गरीबों को थोड़ा राशन देने को भी ‘भाजपा एंड कम्पनी’ के लोग चुनाव में भुनाने पर तुले हैं, जो उचित नहीं है, क्योंकि यह मेहरबानी नहीं है।

    उन्होंने आगे लिखा कि लोगों को यह थोड़ा मुफ्त राशन भाजपा/सरकार का उपकार नहीं, बल्कि लोगों द्वारा सरकार को दिया गया टैक्स का ही धन है। अतः इसके बदले वोट मांगकर गरीबों का मजाक उड़ाना अशोभनीय। यह बात मैं हर जनसभा में कहती हूं फिर भी भाजपा द्वारा प्रचारित ऐसे फेक वीडियो पर लोग ध्यान न दें।

    Share:

    बोर्ड परीक्षा में 99.70% बनाने वाली छात्रा की ब्रेन हैम्रेज से मौत, परिवार ने पेश की मिसाल, क‍िया अंगदान

    Thu May 16 , 2024
    नई दिल्ली: बीती 11 मई को गुजरात बोर्ड का 10वीं कक्षा का रिजल्ट (Gujarat Board 10th class result) आया था. इसमें कई विद्यार्थियों ने टॉप किया, कई टॉपर अपनी आगे की पढ़ाई को लेकर काफी उत्सुक है. इनमें से कोई डॉक्टर बनना चाहता है तो कोई इंजीनियर तो कोई IAS या IPS अफसर बनने का […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved