• img-fluid

    वाहन में इतना सरिया भर दिया कि बीच सड़क पर हवा में झूल गया, देखने वालों के उड़े होश

  • May 16, 2024

    दमोह। दमोह जिले के हटा में बुधवार शाम एक पिकअप वाहन में ओवरलोड सरिया होने के कारण वाहन बीच सड़क पर आगे से हवा झूल गया। वाहन के दोनों अगले पहिए ऊपर उठ गए। देखने वालों के होश उड़ गए। लोग अपनी जान बचाने यहां-वहां भागने लगे। यह पूरा घटनाक्रम अंधियारा बगीचा में हुआ।

    बुधवार शाम एमएलबी स्कूल के सामने लोहा लेकर जा रहे मालवाहक पिकअप में सरिया बहुत ज्यादा था, जिससे वाहन आगे से उठ गया। स्थानीय लोगों में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। उन्होंने भागकर इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। हटा के अभिषेक हार्डवेयर से लोहे के गार्डर और सरिया लेकर पिकअप मड़ियादो की ओर जा रहा था।


    अंधियारा बगीचा स्थित निर्माणधीन कच्चे रास्ते पर वाहन जा रहा था। लोड अधिक होने के चलते गाड़ी के आगे के दोनों टायर हवा में उठ गए। समय रहते ड्राइवर कूद गया। गनीमत रही कि इस घटना में कोई भी घायल नहीं हुआ और एक बड़ा हादसा टल गया। स्थानीय लोगों ने वाहन से सरिया उतारा। इसके बाद पिकअप के पहिए जमीन पर आए और कुछ देर बाद पिकअप मडियादो की ओर रवाना हुआ।

    Share:

    हरियाणा में फैक्ट्री का बॉयलर फटा, धमाके से मकान गिरा; 2 लोगों की मौत, 15 घायल

    Thu May 16 , 2024
    सोनीपत: हरियाणा के सोनीपत में बड़ा हादसा हुआ है. हादसे में दो लोगों की मौत की हुई है, जबकि एक शख्स लापता है. उधर, घटना में पंद्रह लोग घायल हुए हैं. फिलहाल, घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. जानकारी के अनुसार, सोनीपत के कुंडली थाना क्षेत्र […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved