• img-fluid

    राखी सावंत की बिगड़ी हालत! इमरजेंसी में हॉस्पिटल में एडमिट

  • May 16, 2024
    मुंबई (Mumbai) बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) की हालत अचानक बिगड़ गई है। राखी सावंत को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। राखी सावंत की अस्पताल की तस्वीरें वायरल हो गई हैं। जानकारी सामने आ रही है कि राखी सावंत को दिल से जुड़ी गंभीर बीमारी है।

    पैपराजी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर राखी सावंत की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में राखी सावंत (Rakhi Sawant) अस्पताल में बिस्तर पर सोती हुई नजर आ रही हैं। राखी सावंत को अस्पताल ले जाया गया है, क्योंकि वह हृदय संबंधी समस्याओं से पीड़ित हैं। विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में बताया कि राखी सावंत की हालत के बारे में डॉक्टरों ने अभी तक कोई जानकारी नहीं दी है। हम डॉक्टरों से आगे की जानकारी का इंतजार कर रहे हैं। हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं।



    राखी सावंत को बॉलीवुड में ड्रामा क्वीन के रूप में जाना जाता है। वह हमेशा अलग-अलग वजहों से चर्चा में रहती हैं। पति आदिल खान से विवाद और तलाक का मामला जगजाहिर था। इसी बीच राखी सावंत के पूर्व पति आदिल खान ने एक्ट्रेस सोमी खान से शादी की है। आदिल ने सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें पोस्ट कर यह जानकारी दी। इसके बाद सोशल मीडिया पर चर्चा शुरू हो गई है।

    Share:

    बुझो तो जाने — आज की पहेली

    Thu May 16 , 2024
    16 मई 2024 1. दुम काटो तो काट के रख दें, कटे पेट तो फलों में श्रेष्ठ । सिर काटो तो हे भगवान, थकान मिटाना मेरा काम। उत्तर. …..आराम 2. अंत कटे तो जमा जोड हूं, मध्य कटे तो जना। आदि कटे तो सबने माना, कैसे हाय आ गया जमाना। उत्तर. …..जमाना 3. प्रथम कटे, […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved