• img-fluid

    आजाद नगर हत्याकांड : बेटी की अपनी पसंद के लडक़े से शादी करवाना चाहता था आरिफ

  • May 14, 2024


    हत्या करवाने वाले की इंदौर में करोड़ों की संपत्ति, इकलौती बेटी थी, जो चली गई संपत्ति को ठुकराकर

    इन्दौर।आजाद नगर (Azad Nagar ) में मोईन खान (moeen khan) की हत्या कराने वाले आरोपी आरिफ खिलजी (Aarif Khilji) निवासी स्नेहलतागंज के नयापुरा वाले मकान पर कल पुलिस (police) टीमों ने दबिश मारी, लेकिन वह पत्नी (wife) के साथ भाग गया। आरिफ के बारे में जानकारी लगी है कि उसकी इंदौर की अलग-अलग कॉलोनियों में करोड़ों की संपत्ति है। मोईन के भाई मुबस्सर ने आरिफ की बेटी (daughter) से प्रेम विवाह (love marriage) किया था। वह पूरी संपत्ति की इकलौती वारिस थी। इसी बात की आरोपी को खुन्नस थी और वह चाहता था कि बेटी वापस आ जाए, ताकि आरिफ उसकी अपनी पसंद के लडक़े से शादी कराए।


    आरिफ का खौफ मुबस्सर को इतना था कि वह उसकी धमकियों से इतना डर गया था कि कल भाई मोईन के जनाने में भी नहीं आ पाया। बताया जा रहा है कि आरिफ की बेटी और मुबस्सर स्कूल में साथ पढ़ते थे, तभी से उनकी दोस्ती थी। बाद में मुबस्सर एक कपड़े की दुकान में सेल्समैन की नौकरी करने लगा तो वहां उक्त युवती आने-जाने लगी और दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गई थीं। फिर 8 माह पहले दोनों ने भागकर निकाह कर लिया। उस दौरान तो बेटी ने संपत्ति में किसी प्रकार का दावा नहीं किया था। आरिफ के बारे में बताया जा रहा है कि उसकी नयापुरा के अलावा खजराना, पत्थर गोदाम में भी संपत्तियां हैं। पुलिस को आशंका है कि भागने के दौरान तो बेटी और मुबस्सर ने हिस्सा नहीं मांगा था, लेकिन बाद में दोनों आर्थिक रूप से टूटने लगे और हिस्सा लेने की कोई बात की होगी। इसी बात की आरिफ को खुन्नस होगी और उसने हत्या करवाई होगी। यह जानकारी पुलिस को स्थानीय लोगों ने दी है, जिसके बाद पुलिस हत्या की कडिय़ां जोडऩे में लगी है। हत्या की सुपारी लेने वाले खंडवा के जिस वसीम का नाम सामने आ रहा है उसकी भी पुलिस तलाश में लगी है।

    Share:

    इंदौर में आज और कल भी बारिश और तेज हवाओं की चेतावनी

    Tue May 14 , 2024
    मौसम विभाग ने जारी किया यलो अलर्ट, कल तेज हवाओं के साथ ही हुई 8 मिलीमीटर बारिश बूंदों संग गिरा दिन और रात का पारा, रात से मौसम में आई ठंडक, सुबह से आसमान पर बादलों का कब्जा इंदौर। शहर (city) में कल एक बार फिर मौसम विभाग (weather department) की भविष्यवाणी (Prediction) सही साबित […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved