• img-fluid

    ‘लापता लेडीज’ की ‘जया’ को किस्मत पर नहीं हो रहा है यकीन, कही ये बड़ी बात

  • May 14, 2024

    मुंबई। किसे पता था कि ‘लापता लेडीज’ की ‘जया’ संजय लीला भंसाली के संग काम करेंगी, वो भी अपनी पहली फिल्म के रिलीज के बाद ही। खुद ‘जया’ का किरदार निभा चुकी प्रतिभा रांटा को भी इस बात पर पहले यकीन नहीं हुआ था। हाल ही अभिनेत्री एक इंटरव्यू के दौरान सफर के बारे में खुलकर बातें करती दिखीं।

    प्रतिभा रांटा किरण राव के निर्देशन में बनी फिल्म ‘लापता लेडीज’ में अहम भूमिका निभाती नजर आई थीं। प्रतिभा कहती हैं, ‘मुझे तो अब भी यकीन नहीं हो रहा है कि लोगों ‘लापता लेडीज’ को लोग इतना प्यार देंगे। जब से फिल्म नेटफ्लिक्स पर आई है मुझे लगातार लोगों के कॉल आ रहे हैं’।

    प्रतिभा रांटा ‘लापता लेडीज’ के अलावा ‘हीरामंडी’ में भी नजर आ रही हैं। इस विषय में प्रतिभा रांटा कहती हैं, ‘हम जैसे नए लोगों को ऐसा मौका बार-बार नहीं मिलता है। मुझे तो अब भी यकीन नहीं हो रहा है कि मैंने ‘हीरामंडी’ में काम किया है’।
    प्रतिभा रांटा कहती हैं, ‘यह सब किस्मत की बात है। जिन दिनों मेरी फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई उन्हीं दिनों ‘हीरामंडी’ भी नेटफ्लिक्स पर आ गई। मैं ईश्वर को धन्यवाद देना चाहती हूं इसके लिए। यह सब जादुई है’।

    Share:

    मालदीव के बदले रुख के बावजूद भारत ने दी 50 मिलियन डॉलर की मदद

    Tue May 14 , 2024
    नई दिल्ली (New Delhi)।  मालदीव सरकार (maldives government) ने कहा है कि भारत सरकार ने उसे 50 मिलियन डॉलर यानी 417.56 करोड़ रुपये की बजटीय सहायता की है। मालदीव को भारत ने ऐसे वक्त पर ये आर्थिक मदद की है, जब अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष (international monetary fund) ने इस द्वीपीय देश को चीनी उधार और […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved