• img-fluid

    मतदान दलों की वापसी पर कई रास्ते रहेंगे बंद, यातायात पुलिस ने जारी किया डायवर्शन प्लान

  • May 13, 2024

    इंदौर। मतदान (vote)  के बाद मतदान दलों की नेहरू स्टेडियम (Nehru Stadium) में वापसी (Return) के लिए असुविधा से बचने के लिए कई रास्तों पर यातायात पुलिस (traffic police) ने डायवर्शन प्लान (diversion plan) लागू किया है। लोक परिवहनों के साथ ही ये व्यवस्था निजी वाहनों पर भी लागू होगी। शाम 6 बजे से यातायात पुलिस ने आजाद नगर गोल चौराहा से रेडियो कॉलोनी की ओर, डेली कॉलेज की ओर वाहनों का प्रवेश बंद किया है।


    वाहनों को इस दौरान आजाद नगर गोल चौराहा से मूसाखेड़ी चौराहा और नवलखा चौराहे से जाना होगा। डायवर्शन प्लान के अनुसार व्हाइट चर्च और होमगार्ड चौराहा से मेडिकल होस्टल चौराहा होते हुए आजाद नगर गोल चौराहे की ओर जाने वाले वाहनों के लिए प्रवेश प्रतिबंधित होगा। इसी तरह कृषि कॉलेज चौराहा से डेली कॉलेज होकर जिला जेल तिराहा, आजाद नगर गोल चौराहे की ओर, पीपल्याहाना चौराहा से व्हाइट चर्च चौराहा की ओर आने वाले सभी तरह के वाहनों का प्रवेश पूर्णत: प्रतिबंधित रहेगा। इन सभी मार्ग का उपयोग करने वाले खजराना चौराहा या मूसाखेड़ी चौराहा का उपयोग कर आवागमन कर सकेंगे। व्हाइट चर्च चौराहा से पीपल्याहाना चौराहा की ओर जाने वाले वाहन गीता भवन चौराहा, बख्तावरराम नगर, सेंटपॉल स्कूल के सामने से बाएं मुडक़र पीपल्याहाना चौराहा की ओर आवागमन कर सकेंगे। डीसीपी ट्रैफिक के अनुसार आकस्मिक सेवा में लगे वाहन जैसे एंबुलेंस, अग्निशमन वाहन, पुलिस वाहन और शव वाहनों पर कोई प्रतिबंध लागू नहीं होगा।

    Share:

    'केजरीवाल को पद से हटाइए', सुप्रीम कोर्ट में हुई मांग तो जज साहब ने कहा- एक्शन लेना है तो...

    Mon May 13 , 2024
    नई दिल्ली: दिल्ली शराब घोटाला केस में फंसे अरविंद केजरीवाल फिलहाल अंतरिम जमानत पर बाहर हैं. सुप्रीम कोर्ट में अरविंद केजरीवाल की मुसीबत बढ़ाने के लिए एक याचिका दायर की गई. सुप्रीम कोर्ट में दायर याचिका में मांग की गई कि अरविंद केजरीवाल को मुख्यमंत्री पद से हटाया जाए. मगर सुप्रीम कोर्ट ने उसे जरा भी […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved