• img-fluid

    बद्रीनाथ धाम में एक श्रद्धालु की हुई मौत, भारी संख्या में पहुंच रहे हैं लोग

  • May 13, 2024

    देहरादूनः उत्तराखंड के चारों धाम की यात्रा शुरू हो गई है. 10 मई से यह यात्रा शुरू हुई है और अब तक डेढ़ लाख से अधिक श्रद्धालु दर्शन कर चुके हैं. भारी भीड़ इन दिनों चारों धामों पर देखने को मिल रहा है. इस बीच पुलिस प्रशासन ने लोगों से अपील की है. हालांकि इस दौरान एक श्रद्धालु की मौत हो गई. बद्रीनाथ धाम के दर्शन करने जा रहे एक शख्स की मौत हो गई है.

    वहीं अव्यवस्थाओं को लेकर तीर्थ पुरोहितों ने बद्रीनाथ धाम में विरोध प्रदर्शन किया. पुरोहितों के बीच बद्रीनाथ धाम में हो रही अव्यस्थाओं को लेकर नाराजगी है. वीआईपी दर्शनों को लेकर स्थानीय लोगों में मंदिर प्रशासन के खिलाफ भी नाराजगी की बात सामने आई है. वीआईपी गेट पर लोगों ने मंदिर समिति और सरकार के खिलाफ नारेबाजी की. बद्रीनाथ धाम में विरोध प्रदर्शन में स्थानीय लोग, व्यापार सभा और पंडा समाज के लोग शामिल हुए.


    स्थानीय प्रशासन के खिलाफ भी लोगों में भारी नाराजगी नजर आ रही है. मास्टर प्लान के कार्यों के चलते अव्यवस्थाओं से नाराज लोगों का विरोध जारी है. बद्रीनाथ धाम में विरोध प्रदर्शन होने के बाद तीर्थ यात्रियों को परेशानी हो रही है. वहीं बद्रीनाथ धाम में पुरोहितों से वार्ता करने के लिए प्रशासनिक अधिकारी पहुंच चुके हैं. एसडीएम चंद्रशेखर वशिष्ठ प्रदर्शन कर रहे लोगों से बातचीत कर रहे हैं. पिछले 2 घंटे से बद्रीनाथ धाम में स्थानीय लोगों का विरोध जारी है.

    Share:

    सन्नाटे के चुनाव में नोटा की धमक के चलते भाजपाइयों को लगवाना पड़ीं कतारें

    Mon May 13 , 2024
    मतदान का प्रतिशत न गिरे इसके लिए हरसंभव प्रयास किए, कांग्रेस ने अधिक से अधिक नोटा को वोट डलवाने के लिए पकड़ा मैदान इंदौर। यह पहला चुनाव है, जिसमें इस कदर सन्नाटा पसरा रहा। दूसरी तरफ नोटा को लेकर भी धमक अच्छी-खासी है। यही कारण है कि भाजपाइयों को दिल्ली दरबार से मिले कड़े निर्देशों […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved