• img-fluid

    फ्लाइट में पसरकर लेटा था यात्री, लड़की ने यूं लिया बदला

  • May 12, 2024

    डेस्क: फ्लाइट से सफर करना आज के ज़माने में लोगों के लिए लग्ज़री कम और ज़रूरत ज्यादा हो जाता है. कम वक्त में एक जगह से दूसरी जगह पहुंचने के लिए लोग हवाई जहाज का सहारा लेते हैं. ऐसा भी होता है कि कई बार दिन इतना थका हुआ होता है कि पैसेंजर फ्लाइट में बैठते ही सो जाते हैं. वो बात अलग है कि इस दौरान अगर कोई दूसरा यात्री परेशानी में नहीं है, तो ही आपकी यात्रा मंगलमय होगी.

    सोशल मीडिया पर हमें एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिलते हैं. इस वीडियो में एक लड़की फ्लाइट में कुछ ज्यादा ही फैलकर बैठे एक शख्स से ऐसा बदला लेती है कि देखने वाले हंस पड़ते हैं. आप भी इस वीडियो को देखेंगे तो अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.


    वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक यात्री हवाई जहाज में पैर फैलाकर आराम से लेटा हुआ है. उसका पैर सामने वाली सीट की विंडो तक भी पहुंच रहा है. उस सीट पर बैठी लड़की न तो उस लड़के को कुछ कहती है और न ही झगड़ा लड़ाई करती है. वो बस एक नेल पेंट निकालती है और उस शख्स के पांव के नाखून में लगा देती है. आप भी इस वीडियो को देखकर मुस्कुरा देंगे.

    वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर betravel.kz नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को दो दिन पहले ही शेयर किया गया है, इसे अब तक 13.7 मिलियन यानि 1.3 करोड़ से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि 4 लाख 47 हज़ार से भी ज्यादा लोगों ने पसंद किया है.

    Share:

    MP: 'मेरे सामने आया तो दो जूते मारूंगी', महिला TI ने शिकायतकर्ता को दी धमकी, जानें पूरा मामला

    Sun May 12 , 2024
    रीवा: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रीवा (Rewa) जिले में एक पुलिस थाना (police station) की महिला टीआई (Women TI) की सीधी धमकी देने का मामला सुर्खियों में बना हुआ है. महिला टीआई फोन पर कह रहीं हैं कि तेरे नेताओं की ऐसी की तैसी, मेरे सामने आया तो दो जूते मारूंगी. महिला टीआई की […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved